Dabang Sarkar Today Release
भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव की बहुचर्चित फिल्म ‘नागदेव‘ आज बिहार और झारखण्ड के सिनेमा घरो में रिलीज हो गई हैं। फिल्म का दर्शकों को पिछले कई दिनों से इंतजार था और ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैंस के बीच इस फिल्‍म का क्रेज देखा जा रहा है।

यह भी पढ़े: विक्रांत सिंह की फिल्म मोहब्बत और जंग का मुहूर्त मुंबई में संपन्न

फिल्म के रिलीज होते ही दर्शको की उत्सुकता बढ़ गई है और सूत्रों की माने तो पहले ही दिन शानदार ओपनिंग हो सकती हैं। यह फिल्‍म दर्शकों को दिल को छू लेने वाली है। फिल्‍म की कहानी से लेकर मेकिंग तक सब कुछ बेहद खास है। यह अब तक की भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्‍म है।

Advertisement

यह भी पढ़े: रिलीज होते ही छाया फिल्म ‘रानी वेडस राजा’ का ट्रेलर

‘दबंग सरकार’ ब्‍लॉक बस्‍टर फिल्‍म हैं, जो लोगों को खूब पसंद आने वाली है. बताया जा रहा है कि यह सबसे बिग बजट भोजपुरी फिल्म भी है। फिल्म में पहली बार खेसारीलाल यादव के साथ आकांक्षा अवस्‍थी के नजर आएगी। जबकि काजल राघवानी फिल्‍म में गेस्‍ट एपीयरेंस के तौर पर दो गानों में धमला मचाती नजर आने वाली हैं।

दबंग सरकार के निर्माता दीपक त्रिपाठी व निर्देशक योगेश राज मिश्रा हैं। फिल्‍म के को-प्रोड्यूसर दिनेश तिवारी और प्रचारक संजय भूषण पटियाला व आनंद कृष्‍णा है। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव,आकांक्षा अवस्‍थी और दीपिका त्रिपाठी के अलावा संजय पांडेय ,समर्थ चतुर्वेदी, जयशंकर पांडेय, सुभाष यादव, अनूप अरोरा, विनय तिवारी, कृष्‍णा कुमार, अजय सिंह ,प्रदीप कुमार ,सी पी भट्ट ,आयुषी तिवारी, संदीप यादव नजर आयेंगे।