Friday, April 12, 2024
HomeGossipरिलीज होते ही छाया फिल्म ‘रानी वेडस राजा’ का ट्रेलर

रिलीज होते ही छाया फिल्म ‘रानी वेडस राजा’ का ट्रेलर

Rani Weds Raja Movie Trailer Release
भोजपुरी क्‍वीन रानी चटर्जी और रीतेश पांडेय की अपकमिंग फिल्‍म ‘रानी वेडस राजा’ इन दिनों खूब चर्चा में है। लोगों को इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। हाल में फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी बेहतरीन हैं जिसे यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है और इसे देखने वालो का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही चला रहा हैं।

यह भी पढ़े: मल्टीप्लेक्स में रिलीज होगी खेसारीलाल की फिल्म दबंग सरकार

फिल्म का ये ट्रेलर यूट्यूब के ऑफिसियल वेव म्यूजिक पर रिलीज़ हुआ और इसे काफी मात्रा में दर्शक लोग पसंद कर रहे हैं।फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इसकी चर्चाएं काफी तेज हो गई है। इस ट्रेलर में आपको कई तरह के मोड़ नजर आएंगे जिसमे रोमांस, एक्शन, इमोशन और ड्रामा सारा कुछ मिलने वाला है।

यह भी पढ़े: बॉक्स ऑफिस पर शेर सिंह मचायेगी धमाल: गायत्री केशरवानी

ट्रेलर की बात की जाए तो इस 4 मिनट 27 सेकंड के ट्रेलर में रीतेश पांडेय और रानी चटर्जी की शानदार एक्टिंग दिखाई गई हैं। जिसमे रीतेश पांडेय की शादी रानी चटर्जी से तय हो जाती है लेकिन रीतेश के कलेक्टर बन जाने पर उसके घर वाले पैसे की डिमांड करते हैं जिससे ये रिश्ता टूट जाता हैं और उसके घर वालो को सबक सिखाने के लिए रानी चटर्जी एक नया रूप धारण करती हैं।

भा क्रिएशन के बैनर तले बनी फिल्म रानी वेड्स राजा निर्माता वंदना गिरी व प्रशांत कुमार है। इस फ़िल्म के कहानी को सभा वर्मा ने लिखा है व संगीत मधुकर आनंद का हैं। गीतकार सचितानंद पांडेय और सभा वर्मा हैं। इस फ़िल्म में रितेश पांडेय और रानी चटर्जी मुख्य भूमिका में है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -