Wednesday, April 10, 2024
HomeGossipनिरहुआ की फ़िल्म ‘लल्लू की लैला’ की शूटिंग शुरू

निरहुआ की फ़िल्म ‘लल्लू की लैला’ की शूटिंग शुरू

Lalu Ke Laila Movie Shooting Start
दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी स्टारर फिल्म लल्लू की लैला की शूटिंग का आगाज हो गया है। इस फिल्म की कहानी पूरी तरह से अलग है। यानी निरहुआ अपने भोजपुरिया दर्शको के बीच में एक नये कैरेक्टर लेके आने को तैयार हैं। ये एक कॉमेडी फिल्म होगी,जिसमे आम्रपाली व काजल अपने जलवे बिखेरती नजर आएगी।

अभी पढ़े: रिलीज होते ही छाया फिल्म ‘रानी वेडस राजा’ का ट्रेलर

हाल में फिल्म प्रचारक यादय भगत ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट (इंस्टाग्राम) पर इस बात जानकारी देते हुए फिल्म के सेट की एक फोटो भी अपलोड की हैं। फिल्म लल्लू की लैला बड़े बजट की बहुत ही बेहतरीन फ़िल्म बनाई जा रही है और यह एक प्यारी सी लव स्टोरी पर बेस्ड है।

अभी पढ़े: मल्टीप्लेक्स में रिलीज होगी खेसारीलाल की फिल्म दबंग सरकार

दिनेश लाल यादव,काजल और आम्रपाली की जोड़ी फ़िल्म पटना से पाकिस्तान के बाद ये दूसरी फिल्म है जिसमे दिनेश लाल यादव के साथ आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी एक साथ नजर आएंगी। फ़िल्म की कहानी बहुत ही अच्छी बताई का रही हैं जो भोजपुरिया दर्शको को खूब पसंद आएगी ।एक साफ सुथरी फिल्म बनाई जा रही है, जिसमें रोमांस भी है मगर रोमांस का अंदाज अलग है।


वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स और रिद्धि फ़िलम्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘लल्लू की लैला के ‘निर्माता रत्नाकर कुमार है व सह निर्माता सुशील सिंह और प्रकाश जैश है। फ़िल्म के निर्देशक सुशील उपाध्याय है और फ़िल्म की कहानी को लिखा है संजय राय ने।लल्लू की लैला’ में दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ,आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी मुख्य भूमिका में है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -