Khesari-Kajal Video 53 Million
भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म ‘मैं सेहरा बांधके के आऊंगा’ ने सभी रिकॉर्ड को ध्वस्त करते हुए यू ट्यूब पर 53 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है और अभी भी इसे देखने वालों की संख्या में रोजाना लाखों लोगों की बढ़ोतरी हो रही है।

अभी पढ़े: निरहुआ की फ़िल्म ‘लल्लू की लैला’ की शूटिंग शुरू

मैं सेहरा बांधके के आऊंगा’ ने बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं बल्कि डिजिटल प्लेटफार्म पर धूम मचा रही हैं। इसी के साथ फिल्म ने एक भी अपने नाम दर्ज कर लिया हैं और भोजपुरी में अबतक की सबसे ज्यादा देखे जानी फिल्म बन गई हैं। फिल्म ने उस मिथक को भी तोड़ दिया कि भोजपुरी में साफ सुथरी फ़िल्म को दर्शक नही मिल पाते हैं। इस धारणा को भी गलत साबित किया है कि यू ट्यूब पर अश्लीलता को ही दर्शक ज्यादा पसंद करते हैं।

Advertisement

अभी पढ़े: रिलीज होते ही छाया फिल्म ‘रानी वेडस राजा’ का ट्रेलर

भोजपुरी फिल्मो में खेसारीलाल यादव के साथ काजल राघवानी की जोड़ी काफी पसंद की जाती हैं और दोनों की फिल्मे बॉक्स आफिस पर काफी सफल रहती हैं। फिल्मो में खेसारीलाल अपने देसी कॉमेडी से लोगों को मनोरंजन करते नजर आते हैं।
Khesari-Kajal Video 53 Million 02
फिल्‍म में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के अलावा अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, संजय महानंद, किरण यादव, सुमन झा, गोपाल राय, आनंद मोहन पांडेय, धामा वर्मा, देव सिंह, दीपक सिन्‍हा और रोहित सिंह मटरू ने भी मुख्‍य भूमिका निभाई है। फिल्‍म के गीतकार प्‍यारेलाल यादव, श्‍याम देहाती, पवन पांडेय और आजाद सिंह हैं।