BIPL-3 launches, Manoj Tiwary's team defeats Ravikishan's team
भोजपुरी इंडस्‍ट्री प्रीमियर लीग (BIPL-3) के तीसरे सीजन की शुरूआत हो चुकी हैं और जिसमे पहला मुकाबला काफी रोमांचित रहा हैं। पहला मैच मनोज तिवारी की टीम भोजपुरी टाइगर्स व रवि किशन की टीम भोजपुरी योद्धा के बीच रहा था। जिसमे मनोज तिवारी की टीम ने रविकिशन की टीम को हरा दिया।

यह भी पढ़े: माँ तुझे सलाम ने यूट्यूब पर रचा इतिहास, वीडियो 3.4 मिलियन पार

सीजन 3 के लिए खिलाड़ी पूरे दम-खम के साथ मैदान में उतरे, मुकाबले के दौरान भोजपुरी फिल्मों की हॉट हसीनाएं ने अपनी-अपनी का सपोर्ट किया। फिल्मों के बाद क्रिकेट के मैच में भी भोजपुरी स्टार्स के बीच जबरदस्त मुकाबले होंगे। इस मुकाबले को लेकर बिहार में काफी उत्साह है।

Advertisement

यह भी पढ़े: Photo: बॉस के सेट पर नयी अभिनेत्री के साथ नजर आए पवन सिंह

जुबली स्टार निरहुआ की टीम भोजपुरी जवान के उप कप्तान प्रवेश लाल यादव , मेगा स्टार रवि किशन की टीम भोजपुरी योद्धा के उप कप्तान आदित्य ओझा और वही भाजपा सांसद मनोज तिवारी की टीम भोजपुरी टाइगर्स के उप कप्तान उदय तिवारी की फिक्स कीमत 2 लाख 21 हजार रु तय की गई।


निरहुआ की मानें तो BIPL-3 का यह सीजन भी बेहद रोमांचक होने वाला है। यह मौका खेल के साथ – साथ अपनी इंडस्‍ट्री के लोगों के साथ एक गेट टू गेदर जैसा भी है, जहां इंडस्‍ट्री के लोग एक दूसरे से मिलते हैं और इंडस्‍ट्री की तरक्‍की के लिए बातें भी होती हैं।ऐसे में यह प्‍लेटफॉर्म एक उम्‍दा मंच है,जहां खेल के साथ हमारा रियूनियन भी हो जाता है।