Bhojpuri jawan's brand ambassadoramrapali, Akshara and Shubhi Sharma
BIPL सीजन 3 के उद्घाटन मैच में मनोज तिवारी की टीम भोजपुरी टाइगर्स की धमाकेदार जीत हुई। असग़र खान को मैन ऑफ द मैच का ख़िताब दिया गया। जीत के बाद टीम के ओनर रत्नाकर कुमार ने अपनी जीत का श्रेय असग़र खान सहित पूरी टीम को दिया।

यह भी पढ़े: छलिया’ में 4 एक्‍ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आएंगे कल्‍लू

सीजन 3 के लिए खिलाड़ी पूरे दम-खम के साथ मैदान में उतरे, मुकाबले के दौरान भोजपुरी फिल्मों की हॉट हसीनाएं ने अपनी-अपनी का सपोर्ट किया। वही दिनेश लाल यादव की टीम भोजपुरी जवान की ब्रांड एंबेसडर आम्रपाली दुबे, अंजना सिंह, शुभी शर्मा और सीमा सिंह हैं और आगामी मैच में वे निरहुआ की टीम को सपोर्ट करेगी।

Advertisement

यह भी पढ़े: BIPL- 3 की शुरूआत, मनोज तिवारी की टीम ने रविकिशन की टीम को हराया

मनोज तिवारी की टीम भोजपुरी टाइगर्स ने निर्धारित पंद्रह ओवर में 178 रन का विशाल स्कोर बनाया था। वही रवि किशन की टीम भोजपुरी योद्धा ने निर्धारित ओवर में 118 रन ही बना पाए। फिल्मों के बाद क्रिकेट के मैच में भी भोजपुरी स्टार्स के बीच जबरदस्त मुकाबले होंगे। इस मुकाबले को लेकर बिहार में काफी उत्साह है।


जुबली स्टार निरहुआ की टीम भोजपुरी जवान के उप कप्तान प्रवेश लाल यादव , मेगा स्टार रवि किशन की टीम भोजपुरी योद्धा के उप कप्तान आदित्य ओझा और वही भाजपा सांसद मनोज तिवारी की टीम भोजपुरी टाइगर्स के उप कप्तान उदय तिवारी की फिक्स कीमत 2 लाख 21 हजार रु तय की गई।