Sanjay Pandey to appear in Koli N. 1 with Khesarilal
सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादवकी फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ ने आज सिनेमाघरों में दस्‍तक दे दी है। फिल्‍म को दर्शकों का भी खूब रेस्‍पांस मिल रहा है। फिल्म में संजय पांडेय भी एक अहम् भूमिका में नजर आ रहे हैं और वही अब एक बार फिर खेसारी और संजय पांडेय की जोड़ी फिल्म ‘कुली न 1’ में एक साथ नजर आएँगे।

यह भी पढ़े: चिंट की फ़िल्म ‘प्रेम गीत’ की शूटिंग शुरू

खेसारीलाल और संजय पांडेय इन दिनों फिल्म ‘कुली न 1’ की शूटिंग बीजी चल रहे हैं। फिल्म के सेट पर दोनों काफी मस्ती करते हुए नजर आते हैं। दबंग सरकार से पहले भी खेसारीलाल और संजय पांडेय की जोड़ी कई भोजपुरी फिल्मो में नजर आ चुकी हैं। जंहा खेसारी मुख्य भूमिका में होते हैं वही संजय पांडेय ज्यादातर फिल्मो में नेगेटिव किरदार में नजर आते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़े: पवन सिंह के घर आया नन्हा मेहमान, शेयर की क्यूट फोटो

फिल्म की शूटिंग रांची में चल रही हैं और पहली बार खेसारीलाल कुली के किरदार में नजर आने वाले है। फिल्म में एक्शन के साथ-साथ खेसारी और काजल राघवानी की रोमांटिक जोड़ी भी नजर आएगी। इस फ़िल्म के लिए खेसारीलाल यादव काफी एक्साइटेड है फ़िल्म में वे केंद्रीय भूमिका में है जो हर समय लोगों की मदद करने के लिए तैयार रहते हैं।

प्रकृति फिल्म के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म ‘कुली नंबर वन’ के निर्माता सुरेंदर प्रसाद व निर्देशक लाल बाबू पंडित हैं। फिल्म में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी, पूजा गांगुली, संजय पांडेय, देव सिंह, अनूप अरोड़ा, किरण यादव, महेश आचार्या,सीपी भट्ट, मनोज सिंह, बलराम पांडेय, बिना पांडेय आदि है।