Saturday, June 22, 2024
HomeGossipपवन सिंह की एक्शन फिल्म बॉस की शूटिंग समाप्त

पवन सिंह की एक्शन फिल्म बॉस की शूटिंग समाप्त

Pawan Singh's action movie film boss ends shooting
श्रेयस फिल्म्स के बैनर तले निर्मित की जा रही पवन सिंह स्टारर फिल्म बॉस की शूटिंग समाप्त हो गई। फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश की आधात्मिक व पौराणिक नगरी काशी यानि वाराणसी के महंगे से महंगे लोकेशन एवं रमणीय पर्यटन स्थलों पर भव्य पैमाने पर की गई है। फिल्म में पवन सिंह के साथ नयी अभिनेत्री आर्शिया नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़े: शूटिंग छोड़ चाउमीन बनाने लगे खेसारी-काजल, फोटो हुई वायरल

फिल्म से भोजपुरिया रुपहले परदे पर पहली बार बॉलीवुड के नामचीन अभिनेता महेश मांजरेकर खास किरदार में नज़र आने वाले हैं। पवन सिंह का गेटअप और किरदार काफी अलग है, जो दर्शकों के लिए सरप्राइज पैक्ड है। दूसरी खास बात मोनिका बेदी का स्पेशल सांग भी इस फिल्म में है और साथ ही नई अदाकारा आर्शिया को लांच किया जा रहा है।

यह भी पढ़े: खेसारीलाल के साथ कुली नं॰ 1 में नजर आएंगे संजय पांडेय

फिल्म बॉस भी बड़े बजट की बहुत ही बेहतरीन फ़िल्म बनाई जा रही है। जिसमे पवन सिंह का किरदार एंग्रीमैन का होगा और फिल्म एक्शन और रोमांस से भरपूर होगा। इस तरह से फिल्म की डिमांड पर काफी खर्च किया गया है।चार हेलीकॉप्टर, दो क्रूज, दो चैसिंग बोट, एक जलपरी, बीस फोर व्हीलर मोटरसाइकिल और बीस लाख की फ्लाइट यूज की गई हैं।

फिल्म बॉस के निर्माता प्रेमरॉय व विशाल सिंह हैं। निर्देशक अरविन्द चौबे हैं, उनकी भी प्रेम राय के साथ यह तीसरी फिल्म है।फिल्म के लेखक वीरू ठाकुर हैं और गीतकार मनोज मतलबी व संगीतकार अविनाश झा घुँघरू, छोटेबाबा बसही हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -