अपनी फिल्म के ट्रेलर को मिली सफलता से खुश हैं ‘चिंटू’….. फैंस को कहा शुक्रिया

0
70
Pradeep R Pandey movie trailer crossed high views
Pradeep R Pandey movie trailer crossed high views
ट्रेलर को मिली सफलता

अभिनेता प्रदीप पांडेय उर्फ़ चिंटू का कहना है कि वह अपनी आगामी फिल्म ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’ के ट्रेलर को मिली तारीफ और सकारात्मक प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं। चिंटू ने शनिवार को अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की हैं। जहां उन्होंने सकारात्मक प्रतिक्रिया देने के लिए दोस्तों, मीडिया, दर्शकों सहित हर किसी का आभार जताया।

यह भी पढ़े: ‘सिपाही’ ने कायम किया दो करोड़ का अनोखा रिकॉर्ड…. निरहुआ -आम्रपाली की जोड़ी सुपरहिट

प्रदीप पांडेय उर्फ़ चिंटू तहे दिल से उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करते हैं, जिन्होंने उदारता के साथ उनके ट्रेलर पर प्यार और तारीफों की बरसात की है। चारों तरफ से मिल रही ढेर सारी प्रशंसा अद्भुत और अभिभूत कर देने वाली है। यह उस खून, पसीने और आंसू का परिणाम है, जिसे उनकी टीम ने इस बड़े प्रयास में डाला है।

यह भी पढ़े: Trailer Alert: खेसारी की ‘डमरू’ एक्शन से भरपूर…. देखें वीडियो

पारिवारिक फिल्‍म ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’ में भोजपुरी के चॉकलेटी स्‍टार प्रदीप पांडेय चिंटू और प्रीति ध्‍यानी हैं।


फिल्‍म की शूटिंग गुजरात और मुंबई के खूबसूरत लोकेशंस पर हुई है। इस बारे में उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म ऑलमोस्‍ट बनकर तैयार है और हम इसे इस साल होली के पहले रिलीज करेंगे। जल्‍द ही इसके डेट की भी घोषणा की जायेगी।

इस फिल्म का ट्रेलर वीनस म्यूजिक से रिलीज़ किया गया। अंजलि फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तली बनी फिल्‍म ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’ से प्रदीप पांडेय चिंटू के फैंस को काफी उम्‍मीदें हैं। चिंटू की पिछली सोलो फिल्‍म ”ससुराल” आई थी, जिसने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाया था। अब ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’ भी रिलीज के लिए रेडी है।