Saturday, June 22, 2024
HomeGossipTrailer Alert: खेसारी की ‘डमरू’ एक्शन से भरपूर…. देखें वीडियो

Trailer Alert: खेसारी की ‘डमरू’ एक्शन से भरपूर…. देखें वीडियो

Khesari lal yadav movie damru trailer out now
सच्चे भक्त की कहानी

भक्ति और श्रद्धा पर आधारित खेसारी लाल यादव की एक्शन से भरपूर फिल्म ‘डमरू’ का ट्रेलर हालही में रिलीज़ किया गया हैं। भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलता को लेकर काफी चर्चा होती है। इस बात को ध्यान में रखते हुए फिल्म निर्माता ने भी कहा है कि ‘डमरू’ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री पर लगने वाले अश्लीलता के सभी आरोपों को धो डालेगी। फिलहाल इस फिल्म के ट्रेलर का इंतज़ार ख़त्म हो चूका हैं।

इसे भी पढ़े: ‘सिपाही’ ने कायम किया दो करोड़ का अनोखा रिकॉर्ड…. निरहुआ -आम्रपाली की जोड़ी सुपरहिट

बाबा मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म ‘डमरू’ का ट्रेलर रिलीज किया गया है। यह फिल्म मिथिला के शिवभक्त विद्वान व कवि विद्यापति और उनके द्वारा शिव को धरती पर ले आने की कहानी से प्रेरित है, जिसे इस फिल्म में आधुनिक तरीके से फिल्माया गया है। यूट्यूब पर फिल्‍म ‘डमरू’ का ट्रेलर रिलीज होते ही छा गया है।

इसे भी पढ़े: Trailer Alert: रिलीज़ हुआ ‘चिंटू’ की एक्शन फिल्म का ट्रेलर

‘डमरू’ के ट्रेलर में खेसारी लाल यादव का जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है और वे खतरनाक अंदाज में दिख रहे हैं। वही ट्रेलर में एक अलग ही अवतार में नजर आने वाले अवधेश मिश्रा भगवान शिव की भूमिका में काफी अच्छा अभिनय करते नज़र आए। फिल्मकारों की माने तो फिल्‍म ‘डमरू’ भोजपुरी सिनेमा पर लगने वाले अश्‍लीलता के दाग से मुक्ति दिला सकता है।

ट्रेलर से पता चलता हैं की ‘डमरू’ के लिए सभी ने खूब मेहनत की है। और बेहतरीन कहानी को भोजपुरिया दर्शकों के बीच लेकर आ रहे हैं, जो मनोरंजन के साथ-साथ सामाजिक कुरितियों पर भी चोट करती है। साथ ही साथ सिनेमा से दूर हुए भोजपुरी दर्शकों की धारणा को पवित्र करने के लिए गंगाजल का काम करेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -