Friday, June 21, 2024
HomeGossipTrailer Alert: रिलीज़ हुआ ‘चिंटू’ की एक्शन फिल्म का ट्रेलर

Trailer Alert: रिलीज़ हुआ ‘चिंटू’ की एक्शन फिल्म का ट्रेलर

Pradeep R Chintu movie trailer release date out
‘चिंटू’ की एक्शन फिल्म का ट्रेलर

भोजपुरी के चॉकलेटी स्‍टार प्रदीप पांडेय चिंटू और प्रीति ध्‍यानी स्‍टारर पारिवारिक फिल्‍म ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। हालही में इस फिल्‍म के ट्रेलर की रिलीज का अनाउंसमेंट हुआ हैं, जिसमे खुद फिल्म के अभिनेता चिंटू ने इस बात का खुलासा किया हैं की आज ही के दिन इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होना हैं।

इसे भी पढ़े: पवन -अक्षरा का होली गीत ट्रेंडिंग पर….. 10 से सीधे पहुँचा 20 लाख पार

इससे पता चलता हैं की फिल्‍म के निर्माता नरेश प्रजापति और राधे गोविन्द गुप्ता ने ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’ के ट्रेलर को आज यानी 16 फरवरी को रिलीज करने का मन बनाया है। फिल्‍म की शूटिंग गुजरात और मुंबई के खूबसूरत लोकेशंस पर हुई है। इस बारे में उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म ऑलमोस्‍ट बनकर तैयार है और हम इसे इस साल होली के पहले रिलीज करेंगे। जल्‍द ही इसके डेट की भी घोषणा की जायेगी।

इसे भी पढ़े: दहेज़ और GST पर निरहुआ -आम्रपाली का रिएक्शन….. देखें वीडियो

इस फिल्म का ट्रेलर वीनस म्यूजिक से जल्द रिलीज़ किया जायेगा। अंजलि फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तली बनी फिल्‍म ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’ से प्रदीप पांडेय चिंटू के फैंस को काफी उम्‍मीदें हैं। चिंटू की पिछली सोलो फिल्‍म ”ससुराल” आई थी, जिसने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाया था। अब ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’ भी रिलीज के लिए रेडी है।


इसको लेकर चिंटू का कहना है कि फिल्‍म काफी अच्‍छी है और एक बार दर्शकों को यह खूब पसंद आने वाली है। इस फिल्‍म में कई चीजें ऐसी देखने को मिलेंगी जो अभी तक भोजपुरी सिनेमा में देखने को नहीं मिले। एक्‍शन और गाने लोगों को काफी पसंद आयेंगे। बता दें कि चिंटू के फैंस की लंबी फेहरिस्‍त है, जिन्‍हें उनकी हर फिल्‍म का इंतजार रहता है।

वहीं, फिल्‍म के निर्देशक अजय कुमार झा ने कहा कि सामाजिक – पारिवारिक जोनर की इस फिल्‍म में धमाल – मस्‍ती और एक्‍शन का एक नया फ्यूजन दर्शकों को मिलेगा। पारिवारिक पृष्‍ठभूमि पर बनी इस बेहतरीन फिल्‍म में एक ऐसे लड़के की कहानी दिखेगी, जिसे एक अंजान लड़की को देखकर प्रेम हो जाता है और वह उससे शादी करने की बात अपनी मां से करता है और फिर जो क्‍लाइमेक्‍स में होता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -