धमेंद्र ने हेमा मालिनी नहीं, बल्कि इसके साथ मनाया वैलेंटाइन….. देखे तस्वीर

0
76
Boby Deol My forever valentines
धर्मेंद्र और प्रकाश कौर
Boby Deol My forever valentines
धर्मेंद्र और प्रकाश कौर

इस बार वैलेंटाइन डे पर बहुत कुछ ख़ास रहा है। सोशल मिडिया से लेकर हर कही बॉलीवुड के स्टार्स की चर्चाएँ वैलेंटाइन पर जमकर रही। इतना ही नहीं कई सितारों की तस्वीर व् वीडियो जमकर वायरल भी हुए जिसमे उन्होंने इस दिन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इसी बीच हमारे हाथ एक और तस्वीर लगी हैं जिसमे दो क्यूट कपल्स इस वैलेंटाइन को एन्जॉय कर रहे हैं।

अभी पढ़े: इस वायरल वीडियो में सपना चौधरी ने कहा, ‘हट जा ताऊ’

आज हम बात कर रहे हैं धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर की। जिन्होंने 14 फरवरी को मिलकर वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया। ये हम नहीं कह रहे हैं क्योकि इसकी जानकारी धर्मेंद्र के सुपुत्र बॉबी देओल ने दी हैं। जी हां, बेटे बॉबी देओल ने इन दोनों की कैंडल लाइट डिनर करते हुए फोटो शेयर की। जिसमें ये कपल साथ-साथ काफी ब्यूटीफुल नजर आ रहा है।

अभी पढ़े: Blackमेल के टीज़र में बिना कपड़ों के दौड़ पड़े इरफ़ान….. वीडियो में दिखा अनोखा अवतार

धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में धर्मेंद्र अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ रोमांटिक मूड में कैंडल लाइट डिनर कर रहे है। बॉबी देओल ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है- माई फोरएवर वेलेन्टाइन्स।

My forever valentines ❤️ #happyvalentinesday

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on


इससे अंदाजा लगाया जा सकता हैं की इस बार का वैलेंटाइन धमेंद्र ने हेमा मालिनी नहीं, बल्कि उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ मनाया। फिलहाल सोशल मीडिया पर यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है। बता दे धर्मेंद्र की पत्नी प्रकाश कौर अपने बेटों बॉबी और सनी के साथ रहती हैं। सनी, बॉबी के अलावा उनकी दो बेटियां भी है अजिता और विजेता। जबकि हेमा मालिनी के साथ धर्मेंद्र की दो बेटियां है अहाना और ऐशा देओल।