Tuesday, April 16, 2024
HomeGossipआज ‘पवन सिंह स्टार नाइट’ में होगा..... हैप्पी न्यू ईयर धमाका...

आज ‘पवन सिंह स्टार नाइट’ में होगा….. हैप्पी न्यू ईयर धमाका 2018

Pawan singh star night new year dhamaka
हैप्पी न्यू ईयर धमाका 2018

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय कला का लोहा मनवा चुके पवन सिंह को आज शायद किसी पहचान की जरुरत नही है, इस कलाकार ने पवन राजा, सैया सुपरस्टार, धड़कन, भोजपुरिया राजा जैसी फिल्मों में अपने जबरदस्त एक्शन से एक अलग ही रोमांच बिखेरा हैं। इसी क्रम में आज पवन सिंह और अक्षरा सिंह आर बी एस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत कार्यक्रम ‘पवन सिंह स्टार नाइट हैप्पी न्यू ईयर धमाका 2018’ के प्रमुख आकर्षण बनने जा रहे हैं।

इसे भी पढ़े: ‘इच्छाधारी’ के ये दो किरदार….. जिनकी वजह से बनी ‘नागराज’

पियोली, फुकौन मैदान, ताम्बुल बाड़ी फिल्ड, तिनसुकिया, असम में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम को संस्कृत समन्वय समिति की ओर से सचिन यादव आयोजित करेंगे। इस कार्यक्रम का शुभारंभ आज यानी 30 दिसम्बर 2017 शाम 6 बजे से रात्रि 10 बजे तक रहेगा। बता दे आंगतुकों के लिए गेट 4 बजे ही खुल जायेंगे।

इसे भी पढ़े: ‘पाकिस्तान में जयश्रीराम’ का प्रदर्शन…. मुंबई और गुजरात में आज से

इसके लिए पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने सोशल मिडिया पर ‘पवन सिंह स्टार नाइट हैप्पी न्यू ईयर धमाका 2018’ की फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। पवन ने इस कार्यक्रम की फोटो अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर करते हुए तस्वीर के कैप्शन में लिखा हैं “इस कार्यक्रम को आज शाम 6 बजे आप देखिये तिनसुकिया असम में।”

See you today at 6pm tinsukia assam

A post shared by pawansingh (@singhpawan999) on

See you guys at 6pm today tinsukiya Assam

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on


आज पवन सिंह ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया, अगर भोजपुरी के इस दबंग एक्टर की फिल्मों की बात करें तो इनकी सभी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद धमाल मचाती है, और दर्शक उनकी फिल्मों को काफी पसंद भी करते है। पवन सिंह की एक्टिंग के दर्शक इस कदर दिवाने हो गये है की उनकी एक झलक पाने के लिये हमेशा बेताब रहते है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -