Tuesday, April 16, 2024
HomeBollywoodकटरीना कैफ की बहन इजाबेल को सलमान ने दी बधाई..... बनी...

कटरीना कैफ की बहन इजाबेल को सलमान ने दी बधाई….. बनी लक्मे गर्ल

Katrina kaif sister now officially a lakmeindia girl
इजाबेल को सलमान ने दी बधाई

कैटरीना की सबसे छोटी बहन इजाबेल कैफ फैशन वर्ल्ड में काफी फेमस हैं। कैटरीना के बाद अब इजाबेल ने भी बॉलीवुड में जबरदस्त एंट्री की पूरी तैयारियाँ कर ली है। इसके लिए उन्होंने शुरुआत कॉस्मेटिक ब्रैंड के एड से किया है। इसाबेला कैफ को लक्मे का नया चेहरा चुन लिया गया।

यह भी पढ़े: जैकलीन फर्नांडिस का जबरदस्त योगा…… कुछ नया करने के लिए रहती हैं एक्साइटेड

कैटरीना के अलावा उनकी एक बहन इजाबेल इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। मॉडल के अलावा वो एक एक्ट्रेस भी हैं। इजाबेल सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं। इजाबेल कैटरीना से भी ज्यादा खूबसूरत हैं। सोशल मीडिया पर इजाबेल की गजब की फैन फॉलोइंग है।

यह भी पढ़े: सनी लियॉन की तमिल फिल्म….. पहला पोस्टर रिलीज

लक्मे गर्ल बनने पर सलमान खान के साथ साथ कटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसाबेला की फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। सलमान-कटरीना ने इसाबेला की फोटो अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर करते हुए उन्हें लक्मे गर्ल बनने पर बधाई दी है।

Happy for you Isabelle now that you are a Lakmé girl ! @isakaif @lakmeindia

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


इजाबेल के बॉलीवुड में भी एंट्री करने की भी खबरें आती रहती हैं। कई बार खबरें आ चुकी हैं कि कैटरीना खुद अपनी बहन को लॉन्च करेंगी। मगर अब ये बात कही हद तक सच भी हो सकती हैं क्योकि बताया जा रहा हैं की इस बड़ी सफलता के बाद कटरीना अपनी बहन इसाबेल को बॉलीवुड में लाने का पूरा प्रयास करेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -