Thursday, May 23, 2024
HomeGossip‘इच्छाधारी’ के ये दो किरदार….. जिनकी वजह से बनी ‘नागराज’

‘इच्छाधारी’ के ये दो किरदार….. जिनकी वजह से बनी ‘नागराज’

ichchdhari movie two artist in naagraj
‘इच्छाधारी’ के ये दो किरदार

पिछले साल यानी 2016 की सबसे बड़ी हिट भोजपुरी फिल्म ‘इच्छाधारी’ का सिक्वेल “नागराज” बहुत जल्द दर्शको देखने को मिलेगा नागराज’ ना सिर्फ ‘इच्छाधारी’ की मूल कहानी को आगे बढ़ाएगी बल्कि इस फिल्म में कई और हैरतअंगेज़ कारनामे आपको दिखाई देंगे। इसी फिल्म को लेकर यश कुमार ने सोशल मिडिया पर एक बड़ी बात खुलासा किया हैं। ‘इच्छाधारी’ का सिक्वेल “नागराज इन दो किरदारों की वजह से बना हैं।

इसे भी पढ़े: ’प्लेटफार्म नं. 2’ का सेकंड लुक…. दिखा हीरो हिरोइन को रोमांटिक पोज

जी हां दोस्तों हाल ही में एक्शन किंग यश कुमार ने अपने फेसबुक अकाउंट पर फिल्म नागराज का एक पोस्टर शेयर किया हैं जिसमे उन दो किरदारों को बताया गया जिनकी वजह से फिल्म इच्छाधारी’ का सिक्वेल “नागराज बनाया गया हैं। पोस्टर में यह दोनों किरदार काफी भयभीत नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़े: भगवान श्रीराम की नगरी अयोध्या में मेगा स्टार रवि किशन…. चल रही हैं जरा मरा की शूटिंग

एक किरदार के हाथ में त्रिशूल गले में रुद माला और माथे पर राख लगाए हुए केसरिये रंग की वेशभूषा में हैं। वही दूसरे किरदार के हाथ में बीन गले में रुद माला बड़े बड़े बाल और काले रंग की पोशाक पहने हुए हैं। पोस्टर को देखने पर ऐसा लगा रही हैं फिल्म में इन दोनों का किरदार दर्शको को काफी पसंद आएगा।

फिल्म नागराज में यश कुमार मुख्य भूमिका हैं वही उनके अपोजिट रीड रोल में अंजना सिंह हैं। फिल्‍म नागराज की शूटिंग उत्तर प्रदेश के शहर मिर्जापुर और चुनार की खूबसूरत वादियों और पहाड़ों के बीच की गई है। फिल्म के निर्माता दीपक शाह व निर्देशक दिनेश यादव हैं। बता दे इस फ़िल्म की डबिंग भी हाल ही पूरी हुई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -