इतनी कम उम्र की गर्लफ्रेंड को पीठ पर बिठाया….. फिर लगाए पुश अप्स

0
65
milind sonam pushups with ankita
गर्लफ्रेंड को पीठ पर बिठा फिर लगाए पुश अप्स
milind sonam pushups with ankita
गर्लफ्रेंड को पीठ पर बिठा फिर लगाए पुश अप्स

दरअसल मिलिंद सोमन ने अंकिता के साथ अपना एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर डाला तो, जहां वह काफी वाइरल हुआ है वहीं काफी लोगों ने एक बार फिर उनके इस अफेयर को लेकर बातें बनाना शुरू कर दी। इन दोनों की उम्र में बड़ा अंतर होने की वजह से सोशल मिडिया पर इनकी चर्चाएं ऐसी ही बनी रहती हैं। इसी क्रम में फिलहाल इनका यह वीडियो काफी चर्चा बटोर रहा हैं।

अभी पढ़े: कटरीना कैफ की बहन इजाबेल को सलमान ने दी बधाई….. बनी लक्मे गर्ल

कुछ समय पहले खबर आई थी की मिलिंद सोमन अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर से साल के शुरुआत में ही शादी कर सकते हैं। दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहें हैं। इस बात के लिए मिलिंद को काफी ट्रोल किया गया। बताया गया है कि मिलिंद ने हाल ही में अंकिता के घर वालों से गुवाहाटी में मुलाकात भी की है।

अभी पढ़े: जैकलीन फर्नांडिस का जबरदस्त योगा…… कुछ नया करने के लिए रहती हैं एक्साइटेड

अब मिलिंद ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अंकिता को अपनी पीठ पर बैठाकर पुश अप्स कर रहे हैं। बता दे मिलिंद सोमन से अंकिता 28 साल छोटी हैं। अंकिता की उम्र 23 साल बताई गई है। जबकि 51 साल के मिलिंद के लिए तो उम्र केवल एक नंबर है।


मिलिंद ने 1995 में अलीशा चिनॉय के एल्बम ‘मेड इन इंडिया’ से डेब्यू किया था। फिर उन्होंने 2015 में 15 घंटे 19 मिनट में आयरनमैन चैलेंज पूरा कर ‘आयरनमैन ऑफ इंडिया’ का खिताब जीता था।