Sunday, April 21, 2024
HomeGossipपवन सिंह ने ज्योति सिंह के साथ बलिया में लिए सात फेरे

पवन सिंह ने ज्योति सिंह के साथ बलिया में लिए सात फेरे

Pawan singh marriage with jyoti singh
बलिया में लिए सात फेरे

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह एक बार फिर शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दरअसल बलिया उत्तर- प्रदेश के रहने वाली ज्योति सिंह पवन सिंह की दुल्हनिया बनी हैं। बलिया से लगभग 13 किलोमीटर आरा वाले रुट में शंकर होटल में पवन सिंह की शादी हुई। हालांकि इस शादी को गोपनीय रखा गया था मगर मीडिया से क्या छूपा है पूरी दुनिया को आज पता चल गया की पवन की शादी हो चुकी है, शादी समारोह समाप्त हो गया है।

यह भी पढ़े: First Look: ‘भौजी पटनिया’ में काजल राघवानी का हटके अंदाज़, देखें पोस्टर

बलिया के एक होटल में पवन सिंह ने ज्योति सिंह के साथ सात फेरे लिए। बता दे पवन सिंह मूल रूप से बिहार के आरा के रहने वाले हैं और उन्होंने दर्जनों भोजपुरी फिल्मों और सैकड़ों एलबम में काम किया है। पवन सिंह हाल ही में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं।

यह भी पढ़े: ‘मुक़द्दर’ को आजमाती खेसारीलाल की फिल्म का नया रिकॉर्ड, आंकड़ा 5 मिलियन पर

यह पवन सिंह की दूसरी शादी है। पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम ने 8 मार्च 2015 को अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। फिलहाल बलिया में हुई शादी गोपनीय रखी गई, ताकि पवन सिंह के फैन की भीड़ से बचा जा सके।


पवन सिंह की होने वाली पत्नी ज्योति मूल रूप से बलिया की रहने वाली है। बलिया के मिट्टी मुहल्ले में ज्योति का परिवार रहता है और ज्योति के चाचा सभासद भी रह चुके हैं। ज्योति बलिया के एक कॉलेज से ग्रेजुएशन कर रही है। ज्योति सिंह के पिता का नाम राम बाबू सिंह है तीन बहने है तीन बहनो में ये सब से छोटी बहन है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -