Tuesday, May 21, 2024
HomeBollywoodतो इस दिन रिलीज होगी विवादों में घिरी फिल्म 'पद्मावती', सच या...

तो इस दिन रिलीज होगी विवादों में घिरी फिल्म ‘पद्मावती’, सच या झूठ?

Padmavati movie first song released Ghoomer
तो इस दिन रिलीज होगी विवादों में घिरी फिल्म ‘पद्मावती’, सच या झूठ?

दोस्तों आपने पिछली खबरों में ये तो सुना ही होगा की पद्मावती का दुसरा ट्रेलर भी जल्द लॉन्च किया जाएगा। मगर अब इससे भी बड़ी खबर सामने आई हैं जिसमे बताया जा रहा हैं की पद्मावती की रिलीज डेट तय हो गई हैं। जी हां, मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की रिलीज जनवरी महीने में ना होकर फरवरी महीने में हो रही है। इतना ही नहीं बल्कि फिल्म को 9 फरवरी को रिलीज़ करने से वैलेंटाइन वीक का फायदा भी मिल सकता है।

यह भी पढ़े:‘पद्मावती’ नहीं तो ‘तेरा इंतज़ार’ सही, पूरी बात जानने के लिए अभी पढ़े

बता दें, दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर, रणवीर सिंह स्टारर पद्मावती को राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश, बिहार समेत कुछ राज्यों में बैन कर दिया गया है। इसके बाद अब पद्मावती की रिलीज को लेकर एक बड़ी खुशखबरी आई हैं, जिससे इसके फैंस थोड़ा राहत महसूस कर सकते हैं।

यह भी पढ़े:संजय लीला भंसाली और फिल्म ‘पद्मावती’ के समर्थन में कुछ ऐसा कहा सलमान खान ने, देखें वीडियो

बात करे पद्मावती के दूसरे ट्रेलर की तो बताया जा रहा है कि दुसरे ट्रेलर में सिर्फ शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण पर ही फोकस किया जाएगा। संजय लीला भंसाली इस ट्रेलर के जरिए उन लोगो को यह सन्देश पहुचाना चाहते हैं कि फिल्म में रानी पद्मिनी के ऐतिहासिक तथ्यों के साथ कोई खेलवाड़ नहीं किया गया है।


विवादों में घिरी फिल्म ‘पद्मावती’ पर कई राज्यों में बैन लगने के बाद इसके मेकर्स ने इसकी रिलीज़ टाल दी थी। मगर रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म जनवरी में नहीं बल्कि फरवरी में रिलीज़ होगी। इसका मतलब है कि फिल्म के मेकर्स ‘पद्मावती’ को 9 फरवरी को रिलीज़ करने का प्लान बना रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -