Monday, May 27, 2024
HomeBollywood‘पद्मावती’ नहीं तो ‘तेरा इंतज़ार’ सही, पूरी बात जानने के लिए अभी...

‘पद्मावती’ नहीं तो ‘तेरा इंतज़ार’ सही, पूरी बात जानने के लिए अभी पढ़े

Bollywood movie tera intzaar release on 1 Dec
‘पद्मावती’ नहीं तो ‘तेरा इंतज़ार’ सही, पूरी बात जानने के लिए अभी पढ़े

‘पद्मावती’ नहीं तो ‘तेरा इंतज़ार’ सही। दोस्तों आप सभी सोच रहे होंगे की इसका क्या मतलब हैं। चलिए हम बता देते हैं। आने वाले 1 दिसम्बर को फिल्म ‘पद्मावती’ रिलीज होने वाली थी मगर बढ़ रहे विवाद के चलते फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया। इसलिए हम बोल रहे है ‘पद्मावती’ नहीं तो ‘तेरा इंतज़ार’ सही।

अभी पढ़े:‘पद्मावती’ पर बोले रणवीर, सामने आया ये बड़ा बयान

मतलब सनी लियोनी की आगामी फिल्म ‘तेरा इंतज़ार’ अब 24 नवंबर के दिन नहीं बल्कि 1 दिसम्बर के दिन देख सकतें है। पद्मावती फिल्म की रिलीज तारीख जैसे ही आगे बढ़ाई गई वैसे ही अरबाज़ खान ने फैसला लिया कि वे इसी दिन अपनी फिल्म को रिलीज करेंगे। फिल्म में सनी लियोनी के अलावा अरबाज़ खान भी मुख्य किरदार निभा रहें हैं।

अभी पढ़े:आइटम सॉन्ग करने वाली ‘सनी लियोनी’ अब पूरी फिल्म में, ‘तेरा इंतज़ार’ का ट्रेलर रिलीज़

राजीव वालिया निर्देशित ‘तेरा इंतज़ार’ की रिलीज़ डेट पहले 24 नवंबर को घोषित कर दी गई थी लेकिन अब फिल्म को एक दिसंबर को रिलीज़ किया जायेगा। इसके अलावा ‘फुकरे रिटर्न्स’ को भी अपनी डेट बदलनी पड़ी है। ये फिल्म 15 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब एक हफ़्ते पहले 08 दिसंबर को आएगी।


फिल्म ‘तेरा इंतज़ार’ एक अमीर आदमी के एक हादसे में फंसने की कहानी पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग मारीशस के खूबसूरत बीचेज़ पर की गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -