Sunday, May 26, 2024
HomeBollywood'पद्मावती' पर बोले रणवीर, सामने आया ये बड़ा बयान

‘पद्मावती’ पर बोले रणवीर, सामने आया ये बड़ा बयान

Ranveer singh movie padmavati release
‘पद्मावती’ पर बोले रणवीर, सामने आया ये बड़ा बयान

‘पद्मावती’ पर चल रहे विवाद के बीच फिल्म के अलाउद्दीन खिलजी यानी रणवीर सिंह ने मीडिया के सामने बयान दिया। उन्होंने कहा कि वो डायरेक्टर ‘संजय लीला भंसाली’ के सपोर्ट में खड़े हैं। रणवीर सिंह ने कहा कि मैं 200 प्रतिशत फिल्म के साथ हूं और अपने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ हू। उन्होंने बताया कि उन्हें इस मामले में ज्यादा बोलने से मना किया गया है। क्योकि ये मुद्दा बहुत ही संजीदा है।

इसे भी पढ़े:संजय लीला भंसाली और फिल्म ‘पद्मावती’ के समर्थन में कुछ ऐसा कहा सलमान खान ने, देखें वीडियो

फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर करणी सेना और कुछ अन्य हिंदू संगठन भंसाली पर ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए फिल्म की रिलीज का विरोध कर रहे हैं। वही संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर पूरे देश में बवाल मचा हुआ है। लड़ाई कोर्ट तक पहुंच चुकी है।

इसे भी पढ़े:‘पद्मावती’ के नए पोस्टर में दिखा फिल्म की रिलीज डेट को लेकर बड़ा बदलाव

मध्यप्रदेश और पंजाब में तो मुख्यमंत्री ने फिल्म को बैन कर दिया है। पहले पद्मावती 1 दिसंबर को रिलीज हो रही थी। लेकिन विवाद बढ़ने की वजह से फिल्म की निर्माता कंपनी वायकॉम18 ने फिल्म की रिलीज डेट टाल दी।

-SULTAN ALAUDDIN KHILJI- December 1st #Padmavati

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on


बता दे तुर्क मूल के अलाउद्दीन ख़िलजी 1296 में दिल्ली के सुल्तान बने थे। 721 साल बाद एक फ़िल्म बनी है ‘पद्मावती’ जिसमें रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन ख़िलजी का किरदार निभाया है। किसी भी फ़िल्म में तीन किरदार अहम होते हैं, हीरो, हीरोइन और विलेन। फिल्म पद्मावती में रणवीर सिंह अलाउद्दीन ख़िलजी का किरदार निभा रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -