Thursday, May 16, 2024
HomeBollywood'पद्मावती' के नए पोस्टर में दिखा फिल्म की रिलीज डेट को लेकर...

‘पद्मावती’ के नए पोस्टर में दिखा फिल्म की रिलीज डेट को लेकर बड़ा बदलाव

Deepika movie new Poster released
‘पद्मावती’ के नए पोस्टर में दिखा फिल्म की रिलीज डेट को लेकर बड़ा बदलाव

संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावती’ का एक और पोस्‍टर सामने आया है। दीपिका इस पोस्टर में एक खूबसूरत योद्धा के रूप में नजर आ रही हैं। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। पद्मावती’ के नए पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट में बड़ा बदलाव दिखा जी हां, इसमें फिल्म की रिलीज तारीख 1 दिसम्बर नहीं बल्कि 30 नवम्बर लिखा हुआ है तो ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि इस फिल्म को तय समय से पहले रिलीज किया जाएगा।

अभी पढ़े:‘पद्मावती’ का पहला गाना ‘घूमर’ रिलीज, गाने में दिखा शाहिद का शाही अंदाज

इस नए पोस्‍टर पर रिलीज डेट 30 नवंबर लिखी हुई है। दरअसल यह फिल्‍म दुबई और यूएई में एक दिन पहले यानी 30 नवंबर को रिलीज होगी। बता दे भव्य लोकेशन्स और खूबसूरत तरीके से फिल्माई फिल्म पद्मावती को देखने के लिए दर्शक काफी बेताब है। विवादित और अपकमिंग फिल्म ‘पद्मावती’ के इस नए लुक में दीपिका खुले बालों में गहनों से लदी हुई नजर आ रही हैं।

अभी पढ़े:‘पद्मावती’ के बाद इस फिल्म के पहले टीज़र में ‘शाहिद कपूर’ का एक दम अलग अंदाज

पोस्टर में दीपिका के आसपास सैकड़ों राजपूत महिलाएं भी नजर आ रही हैं। फिल्म पद्मावती मेवाड़ की रानी पद्मावती की जिंदगी पर आधारित है। दीपिका इस पोस्‍टर में चारों और लाल रंग की साड़ी पहने महिलाओं से घिरी नजर आ रही हैं।

@deepikapadukone looks drop dead gorgeous in this new poster of #Padmavati.

A post shared by Filmfare (@filmfare) on


‘पद्मावती’ में जहां दीपिका पादुकोण रानी पद्मिनी के किरदार में हैं तो वहीं शाहिद कपूर इस फिल्‍म में उनके पति महारावल रतन सिंह की भूमिका में हैं। साथ ही रणवीर सिंह ने सुलतान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -