Tuesday, May 21, 2024
HomeGossipप्रदीप पांडे चिंटू ने ‘अग्निसाक्षी’ के सेट पर मनाया अपना जन्मदिन

प्रदीप पांडे चिंटू ने ‘अग्निसाक्षी’ के सेट पर मनाया अपना जन्मदिन

Pradeep pandey chintu birthday today 2017
प्रदीप पांडे चिंटू ने ‘अग्निसाक्षी’ के सेट पर मनाया अपना जन्मदिन

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता प्रदीप पांडे चिंटू ने अपना जन्मदिन ‘अग्निसाक्षी’ के सेट पर धूमधाम से मनाया। खबरों के मुताबिक, इन दिनों प्रदीप पांडे चिंटू अपकमिंग भोजपुरी फिल्म ‘अग्निसाक्षी’ की शूटिंग को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं। इसलिए प्रदीप पांडे चिंटू के जन्मदिन के मौके पर फिल्म की पूरी टीम ने सेट पर ही उनके लिए सरप्राइज पार्टी का आयोजन किया। इसमें उन्होंने केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया।

इसे भी पढ़े:बहुत अच्छा लगता हैं जब अपने भोजपुरिया सिनेमा परिवार से मिलता हु – प्रदीप पांडेय “चिंटू”

हर साल 9 दिसंबर को अपना जन्मदिन काफी धूम धाम से अपने परिवार ,दोस्तों और फ़िल्मी हस्तियों के बिच मनाने वाले प्रदीप पांडे चिंटू ने इस साल काफी साधारण तरीके से अपना जन्मदिन फिल्म ‘अग्निसाक्षी‘ के सेट पर फिल्म से जुड़े कास्ट और क्रू मेम्बर्स के साथ मिलकर मनाया।

इसे भी पढ़े:ससुराल जा रहे हैं प्रदीप आर पांडेय चिंटू

प्रदीप पांडे चिंटू का जन्म 9 दिसंबर 1992 में हुआ। कई भोजपुरी फिल्‍मों में अपने अभिनय से लोगों को दीवाना बना लेने वाले एक्टर प्रदीप पांडे चिंटू हालही में ‘रंगीला’ के रंग में रंगते नजर आये थे, जो इस फिल्‍म में धरती से लेकर यमलोक तक अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर रहे हैं। फिल्‍म को लेकर उत्‍साहित प्रदीप पांडे चिंटू को यकीन था कि उन्‍हें दर्शकों का खूब प्‍यार मिलेगा।

फिल्मो की बात करे तो चिंटू की फिल्‍म ‘माई रे माई हमरा ऊहे लइकी चाही’ में जो एक चीज बेहद खास देखने को मिलेगी, वो है एक्‍शन। फिल्‍म के एक्‍शन डायरेक्‍टर एस.मॉल्स हैं, जो साउथ की फिल्‍म इंडस्‍ट्री में कई सफल फिल्‍मों में काम कर चुके हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -