Sunday, May 26, 2024
HomeBollywoodआख़िरकार अक्षय कुमार ले आए नई रिलीज़ डेट....... 'पैडमैन' के दो नए...

आख़िरकार अक्षय कुमार ले आए नई रिलीज़ डेट……. ‘पैडमैन’ के दो नए पोस्टर आउट

Padman movie release date out 09 feb 2018
‘पैडमैन’ के दो नए पोस्टर

महिलाओं को सस्ते दामों में सैनिटरी नैपकिन उपलब्ध करवाने वाले अरुणाचल मुरुगनाथन की जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘पैडमैन’ के दो नए पोस्टर आउट हो चुके हैं। इन दोनों पोस्टर के माध्यम से आख़िरकार अक्षय कुमार फिल्म की नई रिलीज़ डेट ले आए। जी हाँ बहुत जल्द पैडमैन सिनेमाघरों में दस्तख देने के लिए तैयार हैं। दरअसल आगामी 9 फरवरी को अक्षय कुमार की फिल्म रिलीज होने वाली है।

इसे भी पढ़े: अजय देवगन और अक्षय कुमार में जबरदस्त भिड़ंत…… हॉकी बनेगा आधार

हमने पिछली रिपोर्ट्स में बताया था की बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर से बचने के लिए अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पैडमैन’ की रिलीज को टाल दिया है। जिसकी नई रिलीज़ डेट सामने आ चुकी हैं। आर बाल्की के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पैडमैन’ को 25 जनवरी को रिलीज किया जाना था लेकिन अब यह 9 फरवरी को थियेटरों में नजर आएगी।

इसे भी पढ़े: अब नहीं होगी पद्मावत से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर…….. हो गया पैडमैन की रिलीज़ में बदलाव

फिल्म में अक्षय, अरुणाचल के किरदार में नजर आएंगे। अक्षय के अलावा फिल्म में राधिका आप्टे और सोनम कपूर मुख्य किरदारों में हैं। यह फिल्म पहले इसी हफ्ते 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी मगर आज अक्षय की इस फिल्म के दो नए पोस्टर रिलीज किए गए है और इन पोस्टर्स में फिल्म की नई रिलीज डेट भी नजर आ रही है। पोस्टर में टैगलाइन ‘सुपरहीरो है यह पगला’ भी दिया हुआ।


‘पैडमैन’ तमिलनाडु के सामाजिक कार्यकर्ता अरुणाचलम मुरुगनांथम की जिंदगी पर आधारित है जिन्होंने ग्रामीण भारत में सस्ते सैनिटरी नैपकिन बनाए। अब 9 फरवरी को ‘पैडमैन’ की टक्कर नीरज पांडेय की ‘अय्यारी’ से हो सकती हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -