Wednesday, May 22, 2024
HomeGossipपवन सिंह का बड़ा खुलासा, कहा - इन्होने बनाया लोगो को बेवक़ूफ़

पवन सिंह का बड़ा खुलासा, कहा – इन्होने बनाया लोगो को बेवक़ूफ़

Pawan singh official acount info
इन्होने बनाया लोगो को बेवक़ूफ़

इंस्टाग्राम, फेसबुक, ट्विटर जैसी सोशल मीडिया वेबसाइट्स आज लोगों की जिंदगी का हिस्‍सा बन गई हैं। और तमाम एक्टर्स, सेलिब्रिटी, बड़ी हस्तिया सोशल मिडिया पर ज्यादा समय व्यतीत करते हैं और इन सब के द्वारा वे अपने फैंस से हमेशा जुड़े रहते हैं। इनकी छोटी सी छोटी खबर कुछ ही पलो में लोगो तक पहुंच जाती हैं। वही कुछ लोग अपने मतलब के लिए एक्टर्स की फर्जी आईडी बनाकर लोगो को बेवक़ूफ़ बना रहे हैं।

इसे भी पढ़े: खेसारीलाल यादव का होली स्‍पेशल सॉन्ग आउट…….. ‘रंग भेजले बाड़ें कूरियर से’ को मिला अच्छा रिस्‍पांस

सेलिब्रिटी इन फेक आइडियो से काफी परेशान हैं। ऐसे ही भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह के सोशल मिडिया पर लाखो फॉलोअर्स हैं और सोशल मीडिया पर कई लोग इनके नाम का फर्जी अकाउंट बनाकर लोगो को बेवक़ूफ़ बना रहे हैं। खुद पवन सिंह ने इस बात का खुलासा करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की हैं जिसमे उनके नाम के चार अलग – अलग फेक इंस्टाग्राम अकाउंट को दर्शाया गया हैं और जिनसे कई लोग जुड़े हुये दिखाई दे रहे हैं।

इसे भी पढ़े: पवन सिंह हुए माता रानी के आगे सिर, मस्तक……. मांगी फैंस के लिए ये दुआ

इसके लिए पवन सिंह ने अपने फैंस से अपील करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा हैं “इतने फेक प्रोफाइल हैं जो लोगो को बेवक़ूफ़ बना रहे हैं मेरे नाम से…. मैं आपसे निवेदन करूँगा की आपलोग इसको अनफॉलो कर दीजिये…. और जो भी फेक आईडी बनाये हैं आपलोग कृपा करके अपने नाम से आईडी यूज़ करे….”


अधिकांश लोग सेलेब्रिटी के नाम की फेक आईटी बनाकर पोस्ट करते रहते हैं जिससे भ्रम की स्थिति पैदा हो होती हैं की किस अकाउंट से की गई पोस्ट असली हैं। फिलहाल पवन सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म “माँ तुझे सलाम” की शूटिंग में व्यस्त में चल रहे हैं। फिल्म में पवन सिंह एक्शन के साथ एक्ट्रेस के संग रोमांस करते नजर आएंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -