Monday, May 27, 2024
HomeGossipखेसारीलाल यादव का होली स्‍पेशल सॉन्ग आउट........ ‘रंग भेजले बाड़ें कूरियर से’...

खेसारीलाल यादव का होली स्‍पेशल सॉन्ग आउट…….. ‘रंग भेजले बाड़ें कूरियर से’ को मिला अच्छा रिस्‍पांस

Rang Bhejle Bade Saiya Courier Se Song
होली स्‍पेशल सॉन्ग

भोजपुरिया सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव का होली स्‍पेशल सॉन्ग ‘रंग भेजले बाड़ें कूरियर से’ लोटस म्‍यूजिक के यू-ट्यूब चैनल पर लांच किया गया है। जिसे लोगों का काफी रिस्‍पांस मिल रहा है। हालांकि अभी इस गाने का आडियो आउट किया गया है, लेकिन जल्‍द की इसका वीडियो भी लोटस म्‍यूजिक के चैनल पर किया जायेगा।

अभी पढ़े: इस होली में GST जोड़ने को तैयार ‘निरहुआ’……. कैसे? अब आप ही देख लीजिये

‘रंग भेजले बाड़ें कूरियर से’ से खेसारीलाल यादव के फैंस और भोजपुरिया भाषी लोगों के लिए होली का बेजोड़ तोहफा है। इसलिए उम्‍मीद है कि यह गाना सभी को पसंद भी आयेगा और सारे रिकॉर्ड टूटेंगे। गाना बहुत ही प्‍यारा है। बता दें कि लोटस म्‍यूजिक कंपनी इन दिनों तेजी से उभर कर सामने आई है।

अभी पढ़े: ‘हनी सिंह’ का धमाकेदार गाना यूट्यूब पर ट्रेंड……. गाने में कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूच और सनी सिंह

‘रंग भेजले बाड़ें कूरियर से’ के गीत प्‍यारेलाल कवि, आजाद सिंह और श्‍याम देहाती ने लिखा है, जो इंडस्‍ट्री के प्रतिष्ठित गीतकार हैं। इस प्‍यारे से गीत को खुद खेसारीलाल यादव ने गाया है और इसमें आशीष वर्मा ने अपनी संगीत से सजाया है। परिकल्‍पना सोनू पांडेय की है।
Khesari holi song rang bhejle


फिल्मों की बात करे तो खेसारी एंटरटेन्मेंट प्रजेंट और ब्रांड बिल्ला प्रोडक्शन के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के’ जल्‍द ही रिलीज होने वाली है, जिसके निर्माता और लेखक खुद डॉ अरविंद आनंद हैं और खेसारीलाल यादव इसमें मुख्‍य भूमिका में है। इसके अलावा खेसारीलाल यादव की बेटी कृति यादव इस फिल्‍म से इंडस्‍ट्री में डेब्‍यू कर रही हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -