Monday, May 27, 2024
HomeGossipपवन सिंह हुए माता रानी के आगे सिर, मस्तक....... मांगी फैंस के...

पवन सिंह हुए माता रानी के आगे सिर, मस्तक……. मांगी फैंस के लिए ये दुआ

kolkata show pawan singh mata rani jagran
माता रानी के आगे सिर, मस्तक

‘लॉलीपॉप लागेलु लू’ गाने से मशहूर हुए पवन सिंह बिहार के आरा जिले से हैं और अभी हाल इसके छलकता हमरो जवनिया गाने से धमाल भी मचाया है। पवन सिंह ने भोजपुरी की कई हिट फिल्में दी हैं। इस साल पवन सिंह की कई फिल्में रिलीज होने वाली है। जिस तरह उनकी अपकमिंग मूवी वांटेड का फेमस डायलॉग “भारत माता की जय नहीं बोलेगा, उसे इंडिया में रहने का हक नहीं है।” जो देशभक्ति से ओतप्रोत है। उसी तरह वह कई बार माता के जागरण में भी अपनी भक्ति और श्रद्धा से माता का गुणगान करते हैं।

अभी पढ़े: ‘नागदेव’ में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी……

ऐसा ही एक दृश्य था जब पवन सिंह माता के आगे सर-मस्तक होते नज़र आये। बात हैं कोलकाता के एक शो की, जिसमे पवन सिंह जय माता दी के बोल गुनगुनाते नज़र आए। जी हां ,माता के जागरण में उन्होंने जोरो शोरो से भाग लिया। इसके लिए उन्होंने अपने सोशल मिडिया अकॉउंट से फैंस को जानकारी भी दी हैं।

अभी पढ़े: देश के जवानों के साथ नज़र आई एक्ट्रेस मधु शर्मा……. माँ तुझे सलाम की शूटिंग में हैं व्यस्त

दरअसल पवन सिंह ने इंस्टा अकॉउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमे वह कोलकाता में आयोजित माता के जागरण में मस्तक झुकाकर नमन कर रहे हैं। वही दूसरी तस्वीर में वह माता के आगे हाथ जोड़े फैंस के लिए दुआ कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने कैप्शन बॉक्स में लिखा “जागरण (कोलकाता) माता रानी सब पर कृपा बनाये रखे।”

Jagran( kolkata) Mata Rani Sab par Kripa banaye rakhe ????

A post shared by pawansingh (@singhpawan999) on

Jai mata di #kolkata #show #jagran

A post shared by pawansingh (@singhpawan999) on


आपकी जानकारी के लिए बता दे ज्यादातर ऐसे जागरण समारोह में पवन सिंह के गीतों पर दर्शक झूमने लगते है। किसी समिति की ओर से आयोजित माता के जागरण कार्यक्रम को सफल बनाने में पवन सिंह के साथ कई सदस्य वहां सक्रिय थे। जिनकी तस्वीरें सोशल मिडिया पर जमकर शेयर की जा रही हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -