अजय देवगन और अक्षय कुमार में जबरदस्त भिड़ंत…… हॉकी बनेगा आधार

0
72
Akshay kumar and ajay devgan movies
अजय देवगन और अक्षय कुमार में जबरदस्त भिड़ंत
Akshay kumar and ajay devgan movies
अजय देवगन और अक्षय कुमार में जबरदस्त भिड़ंत

जहा अजय देवगन सारागढ़ी की लड़ाई पर फिल्म बनाने जा रहे हैं वही अक्षय कुमार भी इस समय इसी विषय पर फिल्म कर रहे हैं। मगर अब खबरें आ रही हैं की अजय देवगन एक और फिल्म करने जा रहे हैं जिसका विषय अक्षय की ‘गोल्ड’, जो की हॉकी पर आधारित हैं से मिलता जुलता हैं। इससे पहले जब सारागढ़ी की लड़ाई पर फिल्म अजय फिल्म बनाने जा रहे थे तब भी अक्षय कुमार केसरी से चर्चा में आये थे।

यह भी पढ़े: ‘लव बर्ड’ बने जाह्नवी और ईशान……. खूबसूरत केमेस्ट्री के साथ रिलीज डेट आउट

फिलहाल इस बात पर चर्चा काफी ज्यादा हो रही हैं की अजय देवगन भी एक फिल्म साइन करने वाले हैं जो हॉकी पर आधारित है और वह हॉकी कोच की भूमिका निभाने वाले हैं। फिल्म के निर्माता बोनी कपूर होंगे। इसके अलावा हॉकी पर ही आधारित फिल्म ‘गोल्ड’ की शूटिंग अक्षय कुमार शुरू कर चुके हैं जो इस वर्ष प्रदर्शित होने वाली है।

यह भी पढ़े: अब नहीं होगी पद्मावत से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर…….. हो गया पैडमैन की रिलीज़ में बदलाव

अक्षय कुमार की सारागढ़ी की लड़ाई पर बनने जा रही बहुचर्चित फिल्म ‘केसरी’ की शूटिंग भी शुरू हो गई है। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म में एक बार फिर सरदार का रोल निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हो गया। इस पोस्टर में अक्षय कुमार पीले रंग का पगड़ी पहने हुए हैं। काले घने दाढ़ी के साथ एग्री यंग मैन का लुक देते हुए नजर आ रहे हैं।


‘केसरी’ का पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, “मुझे गर्व महसूस हो रहा है। मेरे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट को आपकी दुआओं और प्यार की जरूरत हमेशा रहेगी।” बता दें कि अक्षय की फिल्‍म ‘केसरी’ 2019 में होली के मौके पर उनके फैन्‍स को देखने को मिलेगी।