Thursday, April 18, 2024
HomeBollywood'लव बर्ड' बने जाह्नवी और ईशान....... खूबसूरत केमेस्ट्री के साथ रिलीज डेट...

‘लव बर्ड’ बने जाह्नवी और ईशान……. खूबसूरत केमेस्ट्री के साथ रिलीज डेट आउट

Janhvi with ishaan starr movie dhadak release out
जाह्नवी और ईशान ‘लव बर्ड’ बने

जब से ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर स्टारर ‘धड़क’ का फर्स्ट लुक आउट हुआ हैं तब से इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी चर्चाए हो रही हैं। इसी बीच फिल्म मेकर्स ने इनकी खूबसूरत केमेस्ट्री वाली तस्वीर के साथ रिलीज डेट आउट कर दी हैं। जिसे देख उनके चाहने वाले काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं। जी हां, मराठी की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सैराट’ की हिन्दी रीमेक फिल्म में डेब्यू करने जा रहे ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की रिलीज़ डेट सामने आ चुकी हैं।

अभी पढ़े: दुबई में ‘मोनालिसा’ का बेहतरीन सफर समाप्त…… तस्वीरें की शेयर

इसके लिए करण जौहर ने ट्वीटर अकॉउंट से ट्वीट करके फिल्म के रिलीज डेट अनाउंस कर दिया है। ट्वीट वाली तस्वीर में आप देख सकेंगे की फिल्म में इन दोनों की खूबसूरत केमेस्ट्री काफी रोमांटिक दिखाई जाएगी, जिसमे दोनों को लवबर्ड के रूप में देखा जायेगा। बता दे धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही यह फिल्म इसी साल 20 जुलाई को रिलीज होगी।

अभी पढ़े: पैडमैन और पद्मावत क्लैश नहीं, तो क्या…….. इनमें तो पक्का होगा!!!

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की आने वाली फिल्म ‘धड़क’ का एक और पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इसमें दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री नजर आ रही है। पोस्टर में जाह्नवी वाइट तो ईशान ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। करण जौहर ने फिल्म की रिलीज डेट आउट कर दी है।


शशांक खेतान निर्देशित फिल्म में जहा मशहूर अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपनी पहली डेब्यू फिल्म कर रही हैं, वही ईशान खट्टर बतौर लीड एक्टर की भी यह डेब्यू फिल्म होगी, जिसमें दोनों एक लवबर्ड की तरह नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर दोनों ही स्टार काफी उत्साहित हैं। उम्मीद हैं की मराठी फिल्म ‘सैराट’ की तरह ही यह भी बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -