Monday, May 20, 2024
HomeBollywoodपैडमैन और पद्मावत क्लैश नहीं, तो क्या........ इनमें तो पक्का होगा!!!

पैडमैन और पद्मावत क्लैश नहीं, तो क्या…….. इनमें तो पक्का होगा!!!

Parmanu movie with pari release same day
इनमें तो पक्का होगा

दोस्तों कुछ समय पहले हमने बताया था की बॉक्सऑफिस पर दो बड़े बजट की फिल्मों में महाक्लैश होने से टल गया हैं। भले ही संजय लीला भंसाली की पद्मावत और अक्षय की पैडमैन में बॉक्स ऑफिस पर भिडंत नहीं हो रही हैं। लेकिन जॉन अब्राहम की ‘परमाणु’ और अनुष्का शर्मा की ‘परी’ की बॉक्स ऑफिस पर भिडंत होना तय हैं। क्योकि यह फिल्मे होली के मौके पर 2 मार्च को रिलीज होगी।

यह भी पढ़े: अब नहीं होगी पद्मावत से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर…….. हो गया पैडमैन की रिलीज़ में बदलाव

जी हां, क्रीआर्ज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी अनुष्का शर्मा की ‘परी’ और जॉन अब्राहम की ‘परमाणु’ बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होने के लिए तैयार है। दरअसल अनुष्का की परी और जॉन अब्राहम की परमाणु एक दिन रिलीज़ हो रही है। इसके पहले अनुष्का की ‘परी’ 9 फरवरी को रिलीज़ की जानी थी। मगर किसी कारणों से अब यह होली के मौके पर 2 मार्च को रिलीज होगी।

यह भी पढ़े: ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ का पोस्टर और वीडियो……. करण जौहर के साथ सोनाक्षी, दिलजीत दोसांझ

इतना ही नहीं, बल्कि जॉन अब्राहम की परमाणु की रिलीज़ में भी तक़रीबन तीन बार बदलाव हो चुके हैं। इसके बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करते हुए अनुष्‍का शर्मा के प्रोडक्शन हाउन क्लीन स्लेट फिल्म्स में बनी तीसरी फिल्म पर से टकराने जा रही हैं। जहां एक तरह अक्षय और दीपिका की फिल्म के बीच बॉक्स ऑफिस पर क्लैश टला हैं वही दूसरी तरफ इन फिल्मो के बीच क्लैश के संकेत नज़र आ रहे हैं।


बात करे फिल्म ‘परी’ की तो इसमें अनुष्का एक भूतनी के किरदार में नजर आ आएंगी। यह एक हॉरर मूवी है। जिसके टीज़र में अनुष्का भयानक अवतार में नजर आ रही हैं। वही अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी परमाणु में डायना पेंटी और बोमन ईरानी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -