Wednesday, May 22, 2024
HomeBollywoodदुबई में ‘मोनालिसा’ का बेहतरीन सफर समाप्त…… तस्वीरें की शेयर

दुबई में ‘मोनालिसा’ का बेहतरीन सफर समाप्त…… तस्वीरें की शेयर

Last Day on an Aquaventure lovely Sunny Day Monalisa
दुबई में ‘मोनालिसा’ का सफर ख़त्म

मोनालिसा और विक्रांत सिंह ने अपनी शादी के एक साल पूरे कर लिए हैं और अपनी पहली शादी की सालगिरह मनाने के लिए दुबई गये हुये हैं। मोनालिसा ने शादी की सालगिरह दुबई बड़े ही धूम धाम से मनाई हैं और दुबई में दोनों का सफर अब ख़त्म हो चूका हैं। इसी बीच मोनालिसा ने कुछ और नयी तस्वीरें सोशल मिडिया पर डाली हैं। जहां मोनालिसा ने अपने पति के साथ फुल एंजॉय करती दिखाई दे रही हैं।

अभी पढ़े: इस होली में GST जोड़ने को तैयार ‘निरहुआ’……. कैसे? अब आप ही देख लीजिये

मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ और नई फोटो फैंस के बीच शेयर की हैं जिनमे वो अपने पति विक्रांत सिंह के साथ एंजॉय करती नजर आ रही हैं। यह फोटो उनकी दुबई में आखिर दिन की हैं जिसमे मोनालिसा किसी दीवार के पास खड़ी होकर स्टाइलिश पोज दे रही हैं और काफी सुन्दर लग रही हैं।

अभी पढ़े: पैडमैन और पद्मावत क्लैश नहीं, तो क्या…….. इनमें तो पक्का होगा!!!

मोनालिसा ने लाल रंग की टी- शर्ट पहनी और बालो को खुला कर रखा हैं। इसके अलावा उन्होंने दुबई एयरपोर्ट पर जाने की तस्वीर भी शेयर की है।


इस फोटो मोनालिसा कांच की दीवार के बीच दिखाई दे रही हैं और उनके बैकग्राउंड में पानी हैं जिसमे बहुत सारी मछलिया तैरती हुई दिखाई दे रही हैं। मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह कांच की दीवारी से सटे हुए खड़े हैं और मछलियों को बड़े ही गौर से देख रहे हैं। फोटो में एक पोज दौरान मोनालिसा काफी हैरान दिखाई दे रही हैं।

❤️???????? #waterbabies #beachlover

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on


बता दे पिछली साल ‘बिग बॉस’ सीजन 10 रिएलिटी शो के दौरान यह जोड़ी शादी के बंधन में बंधे थे। मोनालिसा ने ‘बिग बॉस’ सीजन 10 रिएलिटी शो से सबसे ज्‍यादा चर्चा बटोरी हैं। फिलहाल मोनालीसा अपने पति विक्रांत के साथ एक नई भोजपुरी फिल्‍म ‘पाकिस्तान में जय श्री राम’ में नजर आई हैं। जिसे सिनेमाप्रेमियों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -