Friday, May 24, 2024
HomeGossip‘वीर योद्धा महाबली’ के सेट पर घायल हुए अयाज़ खान

‘वीर योद्धा महाबली’ के सेट पर घायल हुए अयाज़ खान

nirahua with ayaj khan in veer yoddha mahabali
‘वीर योद्धा महाबली’ के सेट पर घायल हुए अयाज़ खान

जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के जीवन का एक बड़ा ड्रीम प्रोजेक्ट कही जाने वाली फिल्म ‘वीर योद्धा महाबली’ की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं। इस फिल्म के सेट से जुडी बड़ी जानकारी हमारे हाथ लगी हैं, जिसमे कुछ समय पहले ही ‘वीर योद्धा महाबली’ के सेट पर स्टार अयाज़ खान घायल हुए। जहां ‘वीर योद्धा महाबली’ एक बड़ी और धमाकेदार फिल्म के रूप में सामने आई हैं। वही इसकी शूटिंग के चलते अयाज़ खान के पैर में चोट आई हैं।

इसे भी पढ़े: दूसरे सप्ताह भी ‘गैंग ऑफ सिवान’ की धूम बॉक्‍स ऑफिस पर जारी

दरअसल दिनेश लाल यादव निरहुआ और अयाज़ खान फिल्म के सेट पर जमकर पसीना बहा रहे हैं। जिसके चलते ये चोट आई। इस फिल्म से केवल फिल्म मेकर्स की ही नहीं बल्कि निरहुआ की भी काफी उम्मीद हैं। क्योकि निरहुआ इस फिल्म को अपने जीवन का एक बड़ा ड्रीम प्रोजेक्ट मानते हैं। इससे पहले भी निरहुआ ने फिल्मों में अभिनय से सभी दर्शको का दिल जीता हैं।

इसे भी पढ़े: 1 जनवरी 2018 को रिलीज़ होगा ‘नागराज’ का फर्स्‍ट लुक

भोजपुरी फिल्मो के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ की भोजपुरिया बॉक्स ऑफिस पर पिछले 10 साल से बादशाहत कायम है। पिछले दिनों इस में उनके लुक को बड़ा ही अनोखा बताया गया। हमारी पिछली खबर में आपने निरहुआ के लुक को तो देखा ही होगा। फ़िल्मी गलियारों में वीर योद्धा महाबली बात की चर्चा जोर शोर से चल रही है।

फिल्म का बड़े बेसब्री से फैंस इंतज़ार कर रहे हैं। ‘निरहुआ’ का नया रूप सामने आ चूका हैं, जिसमे वह महाबली के अवतार में नज़र आ रहे हैं। और उनके साथ अयाज खान भी नज़र आएंगे।

Shooting with Ayaz Khan # veeryoddhamahabali????????????

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on


निरहुआ की बहुचर्चित भोजपुरी फिल्म महाबली की शूटिंग प्रारम्भ हो चुकी हैं, इससे पहले निरहुआ ने बतौर निर्माता अपने भाई के जन्मदिन के मौके पर फिल्म घूँघट में घोटाला का ट्रेलर लांच किया था। अब अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी आने वाली अगली फिल्म महाबली के बारे में जानकारी शेयर की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -