Saturday, May 25, 2024
HomeBollywood‘टाईगर जिंदा है’ साल की अंतिम बड़ी हिट........ एडवांस बुकिंग की मार...

‘टाईगर जिंदा है’ साल की अंतिम बड़ी हिट…….. एडवांस बुकिंग की मार जारी

Salman Khan New Pics Of Tiger Zinda Hain
टाइगर ज़िंदा है’ सलमान और कटरीना की केमिस्ट्री व एक्शन का तड़का

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी टाईगर जिंदा है 22 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। सीक्वल फिल्म टाइगर जिंदा है इस साल की अंतिम बड़ी हिट साबित हो सकती है। ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए तैयार है। वही दर्शको को भी फिल्म का इंतज़ार बेसब्री से है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी हैं।

अभी पढ़े: सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मनोज बाजपेयी ‘अय्यारी’ में करेंगे जमकर यारी, अभी पोस्टर जारी

बताया जा रहा हैं की दर्शक फिल्म की एडवांस बुकिंग करा रहें है जबकि कुछ बड़े शहरो में टिकट की कीमत 1000 से 2500 रूपये कीमत तक पहुंच गई है, वही न्यूनतम टिकट कीमत 200 रुपए है। इसके बावजूद फैंस फिल्म को देखने के लिए टिकट खरीद रहे हैं। फैंस में इस जुनून को देखने के बाद अंदाज़ा लगाया जा सकता हैं की एक तरह से टाइगर जिंदा है का धमाका शुरू हो गया है।

अभी पढ़े: विराट-अनुष्का बंधे शादी के बंधन में, अब इस दिन होगी रिसेप्शन पार्टी

इस तूफानी शुरुआत की ज्यादा जानकारी 22 दिसंबर को फिल्म रिलीज पर आप सभी जान सकेंगे। सलमान खान- कैटरीना कैफ की इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह है। जिसका असर फिल्म की ओपनिंग पर जरूर दिखेगा। हो सकता हैं की 2017 में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मो में टाईगर जिंदा है शामिल हो जाये।

Ufff! @KatrinaKaif ka SWAG toh dekho! #SwagSeSwagat @TigerZindaHai

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


फिलहाल ये तो फिल्म रिलीज़ पर ही पता चलेगा। ‘टाइगर ज़िंदा है’ फिल्म की बुकिंग काफी अच्छी चल रही है। इस फिल्म की कहानी वास्तविक घटना पर आधारित है। फिल्म में सलमान और कटरीना 25 भारतीय नर्सों की रिहाई के लिए जबरदस्त एक्शन में नजर आएंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -