Thursday, May 23, 2024
HomeGossip1 जनवरी 2018 को रिलीज़ होगा 'नागराज' का फर्स्‍ट लुक

1 जनवरी 2018 को रिलीज़ होगा ‘नागराज’ का फर्स्‍ट लुक

Bhojpuri film naagraj anjana singh
‘नागराज’ का फर्स्‍ट लुक

दीपक शाह और यश कुमार की फिल्‍म ‘इच्‍छाधारी’ में काफी पसंद की गई थी। फिल्म को बॉक्‍स ऑफिस पर जबरदस्‍त सफलता मिली थी। उस फिल्म की सफलता को देखते हुए इसके सेकेंड पार्ट ‘नागराज’ का निर्माण हुआ है, जो साल 2018 में पूरे देश में एक साथ रिलीज होगी। वही इंटरटेंमेंट 10 म्‍यूजिक ने ‘नागराज’ का ऑडियो – वीडियो का सेटेलाइट राइट खरीदा।

यह भी पढ़े:खुशखबरी……… निरहुआ हिंदुस्तानी 3 के मुहूर्त पर निरहुआ, अभी देखे

‘नागराज’ की शूटिंग उत्तर प्रदेश के शहर मिर्जापुर और चुनार की खूबसूरत वादियों और पहाड़ों के बीच की गई है। जल्‍द ही फिल्म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम पूरा होने वाला है , जिसके बाद फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक 1 जनवरी 2018 को मुंबई में जारी कर दिया जायेगा। निर्माता दीपक शाह के मुताबिक फिल्‍म को आकर्षक बनाने के लिए इसमें ज्‍यादा विजुअल इफेक्‍ट का इस्तेमाल किया गया है।

यह भी पढ़े:‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से – 2’ में इस बार चिंटू के साथ मोनालिसा

फिल्म में अभिनेत्री अंजना सिंह का लुक बहुत आकर्षित करेगा। तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले बनी इस खूबसूरत फिल्‍म में यश के अलावा अंजना सिंह और पायसी पंडित नजर आयेंगी। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला है। फिल्म के निर्देशक दिनेश यादव ने बताया कि ‘इक्षाधारी’ की तरह ही इस बार ‘नागराज’ भी दर्शकों को काफी पसंद आयेगी।


फिल्म के निर्देशक दिनेश यादव ने बताया कि सभी कलाकार उत्तर प्रदेश के हैं। वही निर्माता ने बताया कि जनपद में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए फिल्म की शूटिंग यहां के मनोरम पर्यटनस्थलों में की गई। शूटिंग देखने के लिए स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा रही।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -