Sunday, May 26, 2024
HomeGossip‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से - 2’ में इस बार चिंटू के साथ...

‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से – 2’ में इस बार चिंटू के साथ मोनालिसा

Monalisa with pradeep r pandey chintu in movie
चिंटू के साथ मोनालिसा

दोस्तों आपको यह खबर बताते हुए बेहद ख़ुशी महसूस हो रही हैं की 2016 में प्रदीप पांडेय की ब्लॉकबस्टर रही फिल्म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से के पार्ट 2 में बिग बॉस फेम मोनालिसा को कास्‍ट किया गया है। साथ ही इस फिल्म के निर्माता, निर्देशक, संगीतकार राजकुमार आर.पांडेय ने दावा किया है कि यह फिल्‍म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से’ से दुगनी भव्‍य होगी।

इसे भी पढ़े: महबूबा के नाम पर ‘कल्लू’ ने दिया, पर्यावरण की सुरक्षा के लिए ये बड़ा सुझाव

इस फिल्म के फर्स्‍ट पार्ट में चिंटू के साथ फिल्म में तनुश्री और शुभी शर्मा को कास्‍ट किया गया था। मगर इस बार स्‍टोरी लाइन के अनुसार थोडे बदलाव किये गए हैं, जिसके चलते फिल्‍म के भव्य मुहूर्त के मौके पर मोनालिसा और प्रदीप पांडेय चिंटू एक साथ नज़र आये।

इसे भी पढ़े: मोनालिसा ने करवाया नया फोटोशूट, तस्वीरों में लग रही हैं काफी खूबसूरत

साईदीप फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2 के प्रोड्कशन का काम शुरू हो चूका है। इस बार फिल्‍म का प्रजेंटेशन बड़े पैमाने पर किया जाना हैं। बता दे यह फिल्‍म भी लोगों को खूब इंटरटेंन करेगी, क्‍योंकि इसकी कहानी और भी दमदार है।

फिल्‍म के मुहूर्त में शामिल हुए जुबलीस्‍टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, शुभी शर्मा, राहुल कपूर, छोटे बाबा, अजय झा, संजय सिंह राजपूत, मंटू लाल, अली खान, के के गोस्‍वामी अन्‍य लोगों को धन्‍यवाद दिया। फिल्मो की बात करे तो 2017 में चिंटू की कई फिल्मे प्रदर्शित हुईं, जिनमे रंगीला’, ‘मोहब्बत’, इंडिया वर्सेस पाकिस्‍तान’ जैसी फिल्‍में रहीं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -