Saturday, April 20, 2024
HomeGossipडराने और हँसाने के लिए मजबूर करेगा, घूँघट में घोटाला का ट्रेलर

डराने और हँसाने के लिए मजबूर करेगा, घूँघट में घोटाला का ट्रेलर

Ghunghat mein ghotala trailer released
घूँघट में घोटाला का ट्रेलर

निरहुआ एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फ़िल्म घूँघट में घोटाला का ट्रेलर रिलीज हो गया है। आप सभी देख सकते है की बहुत ही जबरजस्त ट्रेलर है। प्रवेश लाल यादव, ऋचा दीक्षित और मनी भट्टाचार्या अभिनीत बहुचर्चित फिल्म ‘घुंघट में घोटाला’ का ट्रेलर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं बल्कि फिल्म का ट्रेलर दर्शको को डरा डरा के हँसाने पर मजबूर कर देगा।

इसे भी पढ़े:‘घूंघट में घोटाला’ का दूसरा पोस्टर रिलीज़, स्कूटर पर दिखे प्रवेशलाल

जी हाँ, दोस्तों फिल्‍म घूँघट में घोटाला दर्शकों को डराने और हँसाने के लिए मजबूर करने वाली हैं। इस फिल्‍म का ट्रेलर देखकर आपको पता चल जायेगा की किस कदर इस फिल्म में डर और हास्य मिलाया गया हैं। जहां पहले पोस्टर में स्टार प्रवेश लाल दुल्हन के साथ साईकिल पर बैठकर पगडंडी पर बैठे दिखाये गये थे। वही ट्रेलर में वह अपने चांडाल चौकड़ी के साथ स्कूटर पर बैठे शैतानी करते दिखाये गये है।

इसे भी पढ़े:‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से – 2’ में इस बार चिंटू के साथ मोनालिसा

ट्रेलर से पता चलता हैं की फिल्म पूर्णरूप से कॉमेडी बेस्ड है। फिल्म को आजमगढ के भिन्न-भिन्न लोकेशन पर फिल्माया गया है। फिल्म के डायरेक्टर मंजूल ठाकुर है। फिल्म में कॉमेडी के साथ-साथ कुछ ऐसा भी है जो दर्शको को नये तरीके से रोमांचित करेगा। हालांकि फिल्म में ऐसा क्या हैं? यह आपको ट्रेलर से पता चल जायेगा।

घूंघट में घोटाला में प्रवेश लाल यादव , मणि भट्टाचार्य, ऋचा दीक्षित, किरण यादव , संजय पांडे, तेज बहादुर यादव , आशीष सेन्द्रे , हेम लाल कौशल , रीमा सिंह , समर्थ चतुर्वेदी, संतोष श्रीवास्तव,संतोष पहलवान आदि मुख्य भूमिका में हैं। घूंघट में घोटाला 9 फरवरी 2018 को सम्पूर्ण भारत मे एक साथ रिलीज होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -