Nirahua chalal london second look
आम्रपाली दुबे को जन्मदिन का तोहफा

भोजपुरी फिल्मो की चर्चित अदाकारा आम्रपाली दुबे के जन्मदिन के अवसर पर दिनेश लाल यादव निरहुआ का खास तोहफा सामने आया हैं। जी हां, दिनेश लाल यादव निरहुआ ने सोशल मिडिया के माध्यम से बहुचर्चित फ़िल्म निरहुआ चलल लंदन का सेकेंड पोस्टर जारी करते हुए आम्रपाली दुबे को जन्मदिन की शुभकामना नए पोस्टर के साथ दी हैं।

इसे भी पढ़े: बिग बॉस के बाद सपना चौधरी अब भोजपुरी में…… ‘बैरी कंगना 2’ का गाना शूट

भोजपुरी फिल्मो की चर्चित अदाकारा आम्रपाली दुबे के जन्मदिन के अवसर पर उनकी बहुचर्चित फ़िल्म निरहुआ चलल लंदन का सेकेंड पोस्टर जारी कर दिया गया है। पहले पोस्टर में जहाँ अकेले जुबली स्टार निरहुआ को दिखाया गया था वही इस पोस्टर में उनके साथ आम्रपाली दुबे भी हैं। इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है।

Advertisement

इसे भी पढ़े: निरहुआ म्यूज़िक वर्ल्ड को मिला सिल्वर बटन….. यूट्यूब ने दिया सम्मान

आपको बता दें कि नए साल के पहले ही दिन फर्स्ट लुक पोस्टर और टीजर लांच किया गया था। उलेखनीय है कि पशुपतिनाथ प्रोडक्शन के बैनर तले बनी निरहुआ चलल लंदन के निर्माता है सोनू खत्री जबकि सह निर्माता हैं वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स और प्रस्तुतकर्ता हैं अनिल काबरा। फ़िल्म की शूटिंग चार अलग अलग चरणों मे मुम्बई , नेपाल और लंदन सहित कई देशों में हुई है।


बड़े बजट की इस फ़िल्म के निर्देशक हैं चंद्रा पंत जबकि फ़िल्म में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ , आम्रपाली दुबे , सुनील थापा , सबीन श्रेष्ठ, मनोज सिंह टाईगर , किरण यादव , गोपाल राय , अनूप अरोरा, संतोष पहलवान आदि मुख्य भूमिका में हैं। फ़िल्म के संगीतकार हैं मधुकर आनंद, लेखक है संतोष मिश्रा और प्रचारक हैं उदय भगत।