Salman Shahrukh with comedy movie soon
शाहरुख़-सलमान की कॉमेडी फिल्म

सलमान खान की ब्लॉकब्लास्टर फिल्म टाइगर जिन्दा हैं की अपार सफलता के बात फिल्म के निर्देशक अली अब्बास खान ने बातों ही बातों में एक और फिल्म की जानकारी दे दी है। उन्होंने बताया की वह एक कॉमेडी फिल्म से दर्शको के लिए जबरदस्त रोमांच बड़े पर्दे पर लाना चाहते हैं और वो भी शाहरुख खान और सलमान खान के साथ।

यह भी पढ़े: महिला प्रधानमंत्री ‘इंदिरा गांधी’ की बायोपिक…… विद्या बालन लीड रोल में

बस फिर क्या था.. हर तरफ से कयास उठने लगे की जल्द ही शाहरुख़-सलमान की एक कॉमेडी फिल्म देखने को मिलेगी। खबरों की माने तो तो निर्देशक अली अब्बास खान ने अपनी कॉमेडी फिल्म के लिए शाहरुख़ और सलमान को चुनने का फैसला किया है। फिलहाल इससे जुडी किसी भी प्रकार की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई।

Advertisement

यह भी पढ़े: अनुष्का शर्मा का डरावना अंदाज……. रिलीज हुआ ‘परी’ का टीजर

बताया जा रहा हैं की अली अब्बास खान को फिल्मों में सलमान और शाहरुख़ की जोड़ी बेहद पसंद आती हैं। जिस तरह करण अर्जुन में इनकी दोनों की शानदार और लाजवाब कैमिस्ट्री देखने को मिली ठीक उसी तरह वो भी एक कॉमेडी फिल्म के जरिए इस जोड़ी को दोबारा परदे पर लाना चाहते हैं। बस उन्हें इंतज़ार हैं तो केवल एक अच्छी स्क्रिप्ट का।

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


अब देखने वाली बात यह हैं की ऐसी अच्छी स्क्रिप्ट कब आती हैं और दर्शको को सलमान और शाहरुख़ की कॉमेडी भरी कैमिस्ट्री एक साथ कब देखने को मिलेगी। जब कभी ऐसा होगा तो यह कहना गलत नहीं होगा की वो फिल्म ब्लॉकब्लास्टर होने वाली हैं।