Twitter is quick to Jump and attack
करण जौहर ने माँगी माफ़ी

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘केसरी’ को लेकर हालही में एक बड़ा पंगा हो गया हैं। और इस पंगे में कोई और नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के एक बड़े निर्माता करण जौहर नज़र आ रहे हैं। दरअसल हुआ कुछ यूं की फिल्म में अक्षय कुमार का पहला लुक जैसे ही सोशल मीडिया में शेयर किया गया तब से दर्शको में इस बात की उत्सुकता थी की फिल्म में एक्ट्रेस कौन होगी?

अभी पढ़े: धोनी ‘अनटोल्‍ड स्‍टोरी’ के गाने में रानी चटर्जी….. इस अभिनेत्री ने बनाया एक कवर सॉन्ग

इतना ही नहीं बल्कि कुछ समय पहले फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि केसरी फिल्म की अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा होंगी। मगर करण ने जब परिणीती की फिल्म में होने की खबर दी तो उनकी तस्वीर की जगह अक्षय की केसरी लुक वाली तस्वीर शेयर कर दी। उसके बाद ट्वीटर पर जो पंगा हुआ वो आप खुद निचे देख सकते हैं।

Advertisement

अभी पढ़े: मंजूरी के बाद ‘पद्मावत’ पर बैन बरकरार…… रिलीज़ हुई तो होगी इससे टक्कर

ट्वीटर पर लोगों ने करण जौहर को ट्रोल करना शुरू कर दिया। करण ने अपनी गलती मानी है और एक ट्वीट किया है। ट्वीट में करण ने लिखा है, ‘फिल्म में लीड एक्ट्रेस के नाम की घोषणा उसकी तस्वीर के साथ होनी चाहिए। इसलिए मैं अपनी गलती के लिए माफी मांगता हूं। और परिणीति चोपड़ा को लीड एक्ट्रेस के लिए अनाउंस कर रहा हूं.’


इस तरह करन जौहर ने तस्वीर के साथ फिर से घोषणा की हैं की केसरी की लीड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा हैं। अक्षय की फिल्‍म ‘केसरी’ 2019 में होली के मौके पर उनके फैन्‍स को देखने को मिलेगी। करण जौहर की प्रोडक्शन हाउस ‘धर्मा’ के बैनर तले अक्षय कुमार काम कर रहे हैं।