Nirahua music world silver award winning
निरहुआ म्यूज़िक वर्ल्ड को मिला सिल्वर बटन

एक बार फिर से भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल याद “निरहुआ” चर्चा में आ गये हैं। साल 2018 उनके लिए खुशिया लेके आया हैं उनके यूट्यूब चैनल निरहुआ म्यूज़िक वर्ल्ड पर एक लाख से भी ज्यादा सब्स्क्राइब हो जाने पर यूट्यूब की तरफ से निरहुआ को सिल्वर बटन देकर सम्मानित किया है। इस सम्मान से निरहुआ काफी खुश हैं।

इसे भी पढ़े: यूट्यूब क्वीन ‘आम्रपाली दुबे’ का आज जन्मदिन…… निरहुआ के साथ इन्होने किया बर्थडे विश

इसके लिए दिनेश लाल यादव ने सभी लोगो को अपने तह दिल से धन्यवाद देते हुए अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट डाली है और दर्शको से विनती कर रहे हैं की वह उनके यूट्यूब चैनल निरहुआ म्यूज़िक वर्ल्ड को ज्यादा से ज्यादा सब्स्क्राइब ताकि दर्शक उनके वीडियो को तत्काल देख सकें।

Advertisement

इसे भी पढ़े: ‘मेहंदी लगा के रखना 2’ में खेसारी -काजल नहीं…… बल्कि इन सितारों ने लगाई चार चाँद

निरहुआ आज भोजपुरिया इंडस्‍ट्री के सबसे अधिक लोकप्रिय अभिनेताओं की श्रेणी में आते हैं। ये काफी मंजे व सुलझे हुए कलाकार हैं और एक्टिंग में वे अपना बेस्‍ट देते हैं। जिसके चलते आज निरहुआ की फैन फॉलोविंग भी काफी तादाद में हैं।


इसके लिए निरहुआ ने शेयर की गई तस्वीर के कैप्शन बॉक्स में लिखा “आप सब के आशीर्वाद प्यार की बदौलत nirahua music world को YouTube ने silver button देकर सम्मानित किया। आप सभी को दिल से धन्यवाद । अगर आप में किसी ने अभी तक नही किया है तो कृपया हमारे channel को subscribe कर लीजिए ताकी हम जो भी फ़िल्म या विडीओ बनाये आप तत्काल देख सकें धन्यवाद। आपका अपना दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’।”