Sapna choudhary bhojpuri movie bairi kangana song
सपना चौधरी अब भोजपुरी में

बिग बॉस 11 फेम हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी अब मेगा स्‍टार रवि किशन स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना -2’ में नज़र आने वाली हैं। जी हां, हालही में सपना ने ‘बैरी कंगना -2’ का एक गाना शूट किया है, जिसमें सपना का जलवा देखने को मिलेगा। जबकि फिल्‍म में रवि किशन के अपोजिट भोजपुरी की खूबसूरत दो अभिनेत्रियां काजल राघवानी और शुभी शर्मा भी हैं।

यह भी पढ़े: यूट्यूब क्वीन ‘आम्रपाली दुबे’ का आज जन्मदिन…… निरहुआ के साथ इन्होने किया बर्थडे विश

भोजपुरिया दर्शकों के लिए सपना का यह वेलकम गिफ्ट होगा। बता दें कि सपना बिग बॉस 11 की मजबूत कंटेस्‍टेंट थी। मगर अब सपना भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना -2’ से इंडस्‍ट्री में इंट्री कर रही हैं, जिसमें उनके पहले ही आईटम नबंर के बाद इंडस्‍ट्री में खलबली मच गई है।

Advertisement

यह भी पढ़े: ‘महाबली’ की भव्‍यता बाहुबली जैसी….. होगी भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्‍म

आर एस वी पी प्रोडक्‍शन के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘बैरी कंगना -2’ के एक शेड्यूल की शूटिंग उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में कंप्‍लीट हो चुकी है और दूसरे शेड्यूल की शूटिंग इन दिनों मुंबई के विरार में चल रही है। फिल्‍म की शूटिंग अब अंतिम चरण में है। जल्‍द ही इसे पोस्‍ट प्रोडक्‍शन के लिए भेजा जायेगा और जल्‍द ही यह फिल्‍म सिनेमाघरों में होगी।

फिल्‍म के लेखक –निर्देशक अशोक अत्री है। फिल्‍म में प्‍यारे लाल यादव, श्‍याम देहाती और आजाद सिंह के गीत को संगीतबद्ध करेंगे मधुकर आनंद। एक्‍शन दिलीप यादव का होगा, जबकि सिनेमेटोग्राफी बाशा लाल और कोरियोग्राफी अशोक मयंक करेंगे और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।