Very costly bhojpuri movie mahabali
भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्‍म

एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर मूवीज़ बाहुबली और ‘बाहुबली 2’ को मिले रिस्‍पांस के बाद अब सिल्‍वर स्‍क्रीन पर महाबली की इंट्री होने वाली है। जिस तरह बाहुबली सीरीज में प्रभास और राणा दग्गुबाती ने जबरदस्त एक्टिंग कर सभी का दिल जीत लिया ठीक उसी तरह भोजपुरी के जुबली स्टार निरहुआ भी महाबली के किरदार में कुछ धमाकेदार करने जा रहे हैं। ‘महाबली’, जो भोजपुरी में बन रही है। इस फिल्‍म में दिनेशलाल यादव निरहुआ जहा महाबली की भूमिका में नजर आयेंगे वहीं, रानी के किरदार में आम्रपाली दुबे नजर आयेंगी।

इसे भी पढ़े: धोनी ‘अनटोल्‍ड स्‍टोरी’ के गाने में रानी चटर्जी….. इस अभिनेत्री ने बनाया एक कवर सॉन्ग

ट्रेड पंडितों की मानें तो यह भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्‍म होगी, जिसकी भव्‍यता बाहुबली जैसी होगी और इसे एक साथ हिंदी, भोजपुरी, तमिल, मलयालम और बंगाली में रिलीज किया जायेगा। बता दें कि फिल्‍म ‘महाबली’ का टीजर गणतंत्र दिवस के अवसर पर 26 जनवरी को रिलीज किया जायेगा। फिलहाल इस फिल्‍म के टीजर की शूटिंग महाराष्ट्र के शिलोत्तर में चल रही है, जहां सेट पर निरहुआ घुड़सवारी और तलवारबाजी करते दिखे।

My dream project #Veer Yoddha MAHABALI#Shooting start😍🙏🙏🙏🙏🙏

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

Advertisement


बताया जा रहा हैं की वीर योद्धा महाबली की भव्यता और वेश भूषा को देखकर लोगों को बाहुबली का एहसास होगा, लेकिन यह फिल्म बिल्कुल अलग है। लक्ष्मी गणपति के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘महाबली’ के निर्देशक इकबाल बक्श हैं। इस फिल्म को 100 दिन की शूटिंग में पूरा किया जाएगा। फिल्म काफी भव्य है और सैकड़ों घोड़ों और घुड़सवारों का प्रयोग किया जाएगा।

#Liveमनोरंजन

A post shared by Uday Bhagat (@udday_bhagat) on


यह फिल्‍म पांच भाषाओं में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के निर्माता एम रमेश व्यास हैं। फिल्‍म की शूटिंग मुंबई और राजस्‍थान में भी की जानी है। वहीं, पोस्‍ट प्रोडक्‍शन के फेज में जमकर स्‍पेशल इफेक्‍टस का यूज किया जायेगा। फिल्‍म में दिनेशलाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे के अलावा अमरीश सिंह, सुशील सिंह, अयाज खान, दीपक भाटिया, अर्चना शर्मा, नागेश मिश्रा और सिकंदर खान भी नजर आयेंगे।