Shraddha with rajkumar rao horror comedy movie
श्रद्धा कपूर और राजकुमार की पहली हॉरर-कॉमेडी फिल्म

श्रद्धा कपूर और राजकुमार की पहली हॉरर-कॉमेडी फिल्म की घोषणा करते हुए निर्माता-निर्देशक दिनेश विजान ने बताया कि इसका निर्देशन राज-डीके की जोड़ी करेगी। फिल्‍म की शूट‍िंग शुरू हो चुकी हैं। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की इस फ‍िल्‍म का नाम होगा ‘स्‍त्री’। इस फिल्म के जरिए अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ राजकुमार राव पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएंगे।

से भी पढ़े: महिला प्रधानमंत्री ‘इंदिरा गांधी’ की बायोपिक…… विद्या बालन लीड रोल में

इस बात की जानकारी खुद राजकुमार राव ने ट्वीटर पर दी है। फिल्म के क्लैपबोर्ड के साथ तस्वीर शेयर करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, ‘अब हमारे पास फिल्म का नाम है। हॉरर कॉमेडी ‘स्त्री’ की शूटिंग शुरू।’


बता दे इस फिल्म के निर्देशक राज और डीके ने ‘शोर इन द सिटी, गो गोआ गॉन और हैप्पी एंडिंग’ जैसी फिल्मों का डायरेक्शन किया है।

से भी पढ़े: मंजूरी के बाद ‘पद्मावत’ पर बैन बरकरार…… रिलीज़ हुई तो होगी इससे टक्कर

इससे पहले श्रद्धा ने ट्वीट किया था, “मैं यह बताते हुए बहुत उत्साहित हूं कि मैं पहली बार अपने पसंदीदा अभिनेता राजकुमार राव और हास्यप्रद निर्देशक जोड़ी राज और डीके के साथ अपनी तरह की पहली हॉरर-कॉमेडी फिल्म में काम करूंगी।”


न्यूटन, शादी में जरूर आना और बरेली की बर्फी जैसी फिल्मों के बाद अब राजकुमार श्रद्धा कपूर के साथ ‘स्त्री’ में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म अमर कौशिक द्वारा निर्देशित, राज और डीके द्वारा लिखित और दिनेश विजन, राज और डीके द्वारा निर्मित की जाएगी।