Wednesday, April 10, 2024
HomeGossipYOUTUBE पर छाया मंदिर वही बनायेंगे का ट्रेलर, पहुंचा 2 मिलियन पार

YOUTUBE पर छाया मंदिर वही बनायेंगे का ट्रेलर, पहुंचा 2 मिलियन पार

Mandir Vahi Banayenge 2 Million Cross
भोजपुरी के सुपरस्टार प्रदीप पांडेय की आगामी फिल्म ‘मंदिर वही बनायेंगे’ का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं। ट्रेलर में प्रदीप पांडेय का एक अलग ही लुक नजर आ रहा है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इसकी चर्चाएं काफी तेज हो गई है। फ़िल्म की कहानी मंदिर के इर्द गिर्द ही घूमती नजर आ रही हैं और फिल्म का ट्रेलर काफी बेहतरीन हैं।

यह भी पढ़े: जय वीरू की शूटिंग समाप्त कर ऐसे नजर आए निरहुआ-आम्रपाली

फिल्म ‘मंदिर वही बनायेंगे’ के ट्रेलर को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है और यूट्यूब पर वायरल हो गया है। फिल्म का ट्रेलर 13 सितंबर को रिलीज किया गया था और अब तक इसे 20 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। फिल्म में प्रदीप आर पांडे उर्फ चिंटू और निधि झा मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म का निर्देशन प्रदीप कुमार ने किया है।

यह भी पढ़े: पवन की फिल्म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ का नया पोस्टर हुआ जारी

यूट्यूब पर ट्रेलर को देखने वालो का आंकड़ा बढ़ता ही चला रहा हैं और बहुत ही कम में फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड भी बनाया लिया है। वही ट्रेलर में जहां प्रदीप पांडेय का जबरदस्त एक्शन दिखाई दे रहा है वही वहीं निधि झा अपनी मस्त अदाओं से लोगों को दीवाना बनाती दिख रही हैं।

फिल्म में कई गाने रखे गए हैं जिनमें भोजपुरी स्टाइल में रोमांस दिखाया गया है. हॉटनेस के साथ-साथ फिल्म में जबरदस्त एक्शन भी देखा जा सकता है। आर वी प्रोडक्शन हाउस व माही मूवीज निर्मित व आदि शक्ति एंटरटेनमेंट प्रस्तुत मंदिर वहीं बनाएंगे के निर्देशक हैं प्रवीण कुमार गुदुरी हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -