Maine Unko Sajan Chun Liya New Postar Release
भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह और खूबसूरत, चर्चित अदाकारा काजल राघवानी स्टारर फिल्म मैंने उनको सजन चुन लिया का नया पोस्टर जारी कर दिया हैं। 13 सितंबर को गणेश चतुर्थी के निमित्त ख़ास तौर पर पोस्टर रिलीज़ को चुना गया। फिल्म के टाइटल से ही पता लग चल रहा हैं की कि फ़िल्म लव एंगल पर आधारित होगी।

यह भी पढ़े: ‘जानू मेरी जान’ का टीजर हुआ रिलीज, हर्षवर्धन संग नैन लड़ाती ऋचा

फ़िल्म के पोस्टर में पवन सिंह स्टाइलिश स्टाइल में बाइक ड्राइव करते दिख रहे हैं वही अभिनेत्री काजल राघवानी अदा बिखेरती दिख रही हैं। इस फिल्म में एक्शन का तड़का देखने को नहीं मिल सकता लेकिन रोमांस और प्यार का तड़का का डबल डोज मिलेगा इसीलिए इस फिल्म को अब तक के सारे फिल्मों में अलग रखा गया हैं

Advertisement

यह भी पढ़े: ‘बलम जी लव यू’ भोजपुरी फिल्म का मोशन पोस्टर जारी

अम्बर खुशी फिल्म्स एंड इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी यह फ़िल्म पोस्ट प्रोडक्शन के अंतिम दौर में है। यह है कि भोजपुरी की यह पहली ऐसी फिल्म होगी जिसकी शूटिंग देहरादून में हुई हैं। फिल्म ‘ मैंने उनको सजन चुन लिया ‘ ये एक रोमांटिक फिल्म हैं।

इस फिल्म के निर्माता एसपी चौधरी, बुच्ची सिंह व कुमार आकाश टुडू हैं। देवेंद्र तिवारी पहली बार निर्देशन की क्षेत्र में कदम रख रहे है, जबकि निर्माण नियंत्रक अमित सिंह व विष्णु सिंह है। फिल्म के गाने और कहानी को विशेष ध्यान में रखते हुए फिल्म का निर्माण किया जा रहा है।