Monday, February 19, 2024
HomeGossipमंदिर वही बनायेंगे का ट्रेलर हुआ रिलीज, अपनी दमदार एक्टिंग से छा...

मंदिर वही बनायेंगे का ट्रेलर हुआ रिलीज, अपनी दमदार एक्टिंग से छा गए प्रदीप पांडेय

Mandir Vahi Banayenge Trailer Release
प्रदीप पांडेय की अपकमिंग फिल्म ‘मंदिर वही बनायेंगे’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।लंबे समय से इस फिल्‍म के ट्रेलर का इंतजार किया जा रहा था। ट्रेलर में काफी अलग अंदाज में प्रदीप पांडेय डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं। फ़िल्म की कहानी मंदिर के इर्द गिर्द ही घूमती नजर आ रही हैं और फिल्म का ट्रेलर काफी बेहतरीन हैं।

यह भी पढ़े: पवन की फिल्म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ का नया पोस्टर हुआ जारी

ट्रेलर को देखने के बाद पता चल रहा की फिल्म में चिंटू ने अपने दमदार अभिनय से जान भर दी है। या यूं कह लें की फिल्म के सूत्रधार प्रदीप पांडेय ही हैं। फिल्म में प्रदीप के डायलॉग भी उत्साह पैदा करने वाले हैं।फिल्म की कहानी ट्रेलर देख कर आसानी से समझ आ जाएगी। हाल ही में फिल्म से जुड़े कई पोस्टर्स को रिलीज किया गया था। जिन्हें सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया।

यह भी पढ़े: संघर्ष ट्रेलर: खेसारीलाल का वीडियो यूट्यूब पर 10 मिलियन पार

ट्रेलर की बात की जाए तो इसकी शुरुआत प्रदीप पांडे के दमदार डायलॉग और एक्शन के साथ की गई हैं। वही निधि झा बिल्कुल रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं। प्रदीप पांडे की भिड़त एक ऐसे व्यक्ति से हो जाती हैं जो अपने राजनीति बल से लोगो पर अत्याचार करता हैं तब उसका सामना चिंटू से होता जो उसे सबक सिखाता हैं।

आर वी प्रोडक्शन हाउस व माही मूवीज निर्मित व आदि शक्ति एंटरटेनमेंट प्रस्तुत मंदिर वहीं बनाएंगे के निर्देशक हैं प्रवीण कुमार गुदुरी हैं। फ़िल्म में युवा सुपर स्टार प्रदीप पांडे (चिंटू), निधि झा, सुशील सिंह, प्रकाश जैस, अनूप अरोरा, किरण यादव, समर्थ चतुर्वेदी, महेश आचार्य, प्रेम दुबे, संजीव मिश्रा, श्वेता वर्मा,आदि मुख्य भूमिका में हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -