Khesarilal Video 10 million crosses on YouTube 01
खेसारीलाल यादव की संघर्ष ने नया एक नया रिकॉर्ड कायम किया हैं। इसके ट्रेलर को यूट्यूब पर देखने वाले दर्शको को संख्या 10 मिलियन का आंकड़ा पार कर गई हैं। जो इतने वक़्त में कम ही फ़िल्मों को नसीब होता है। जहाँ फिल्म संघर्ष सिनेमाघरो में अच्छा प्रदर्शन कर ताबड़तोड़ कमाई की हैं तो वही फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर देखने वालों की संख्या लगातार बढ रही हैं।

इसे भी पढ़े: 14 सितंबर से सिनेमाघरों में ‘लोहा पहलवान’

संघर्ष का ट्रेलर 26 जुलाई की इंटरनेट (यूट्यूब) पर रिलीज़ किया गया था। 24 घंटे के भीतर ही ट्रेलर ने 1 मिलियन व्यूज़ (10 लाख) का पड़ाव पार कर लिया। वैसे तो ऐसे कई बॉलीवुड ट्रेलर है यूट्यूब पर जिन्होंने ने 10 मिलियन को पार किया है लेकिन ऐसा कारनामा करने वालो में से कोई भी भोजपुरी ट्रेलर शामिल नहीं था। फिल्म संघर्ष के ट्रेलर ने 10 मिलियन व्यू पार कर एक नया रिकॉर्ड कायम किया हैं।

Advertisement

इसे भी पढ़े: Vairal Photo: मोनालिसा का कातिलाना अंदाज देख पागल हुए फैंस, देखे तस्वीर

फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इसकी चर्चाएं काफी तेज हो गई थी। यह एक नया रिकॉर्ड है जब किसी फिल्म के ट्रेलर को महज़ कम समय में यह कामयाबी हासिल हुई है। ट्रेलर में जहां खेसारी लाल यादव का जबरदस्त एक्शन दिखाई दे रहा है, वहीं काजल राघवानी अपनी मस्त अदाओं से लोगों को दीवाना बनाती दिख रही हैं।
Khesarilal Video 10 million crosses on YouTube
खेसारीलाल यादव के जीवंत अभिनय से सजी का फिल्म संघर्ष संपूर्ण परिवार के साथ देखने लायक मर्मस्पर्शी सिनेमा का निर्माण किया गया है। एक्शन और फैमिली ड्रामा से भरपूर यह फिल्म बेटियों के महत्व के बारे में समाज के हर वर्ग को एक अच्छा मैसेज देने का काम कर रही है।