Mandir-Vahi-Banayege-Trailer-Release-On-Ganesh-Chaturthi-compressor
भोजपुरी सिनेमा के युवास्टार प्रदीप पांडेय की आने वाली फिल्म मंदिर वही बनायेंगे के ट्रेलर का इंतजार तो शायद आप भी बेसब्री से कर रहें होंगे , तो हम आपको बता दे कि इस फिल्म का ट्रेलर गणेश चतुर्थी के दिन रिलीज होने जा रहा है। ट्रेलर के रिलीज होने में कुछ ही समय बचा है तो दर्शको में इसे लेकर काफी उत्साहित हैं।

यह भी पढ़े: संघर्ष ट्रेलर: खेसारीलाल का वीडियो यूट्यूब पर 10 मिलियन पार

इस फिल्म के रिलीज होने में तो थोड़ा वक्त है लेकिन इसके ट्रेलर के रिलीज में कुछ दिनों का ही वक्त बचा हुआ है। ऐसे में अप्रदीप पांडेय ने अपनी फिल्म ‘मंदिर वही बनायेंगे का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज किया है। साथ ही साथ इस पोस्टर को रिलीज कर इस बात की भी याद दिलाने की कोशिश की गई है कि फिल्म की रिलीज डेट क्या हैं।

Advertisement

यह भी पढ़े: YOUTUBE पर छाया फिल्म दबंग सरकार का ट्रेलर, पहुंचा 2 मिलियन पार

फिल्म का ट्रेलर 13 सितंबर को शाम 5:30 बजे वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म की शूटिंग अयोध्या के रियल लोकेशन पर की गई हैं। फ़िल्म की कहानी मंदिर के इर्द गिर्द ही घूमती नजर आएगी।

आर वी प्रोडक्शन हाउस व माही मूवीज निर्मित व आदि शक्ति एंटरटेनमेंट प्रस्तुत मंदिर वहीं बनाएंगे के निर्देशक हैं प्रवीण कुमार गुदुरी , सह निर्माता हैं राम मिश्रा व शंकर शुक्ला कार्यकारी निर्माता हैं मनोज पांडे व शिव मिश्रा। वही यह फिल्म दीवाली छठ के आसपास रिलीज करने की योजना है।