Nagdev New Poster Release 01
खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी स्टारर फिल्म ‘नागदेव’ इन दिनों में चर्चा में हैं और फिल्म का एक और नया पोस्टर जारी कर दिया गया हैं। काजल राघवानी की नाग-नागिन पे आधारित ये पहली फ़िल्म है, जिसमे वे नागिन के रूप में नजर आएंगी।

इसे भी पढ़े: Trailer Alert: गणेश चतुर्थी पर प्रदीप पांडेय लेकर आ रहे हैं मंदिर वही बनायेंगे

इस पोस्टर में खेसारीलाल यादव अकेले ही नजर आ रहे हैं जो नागरूप में हैं उनके एक हाथ में त्रिशूल हैं और दूसरे हाथ की अंगुलिया बंद करके पीछे की ओर हैं व गुस्से में नजर आ रहे हैं। वही उनके पीछे काजल राघवानी की एक झलक दिखाई दे रही हैं और एक बड़ा सांप काफी तेज गुस्से में नजर आ रहा हैं।

Advertisement

इसे भी पढ़े: YOUTUBE पर छाया फिल्म दबंग सरकार का ट्रेलर, पहुंचा 2 मिलियन पार

फिल्म नागदेव के टाइटल से पता चल रहा की यह पारिवारिक, नाग-नागिन के प्रेम कहानी पे आधारित है जिसमे दर्शको को नागलोक से लेकर स्वर्गलोक तक का सफर देखने को मिलेगा और साथ खेसारी लाल यादव व काजल राघवानी का एक अलग रूप देखने को मिलेगा।
Nagdev New Poster Release 0102
वही खेसारीलाल इन दिनों अपनी फिल्म संघर्ष को लेकर भी काफी चर्चा में हैं जो रिलीज हो चुकी हैं जिसे दर्शको की ओर से अच्छा रेस्पोंस मिला हैं। जल्द ही खेसारीलाल अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग सरकार में नजर आने वाले हैं ये फिल्म देशभक्ति के विषय की वजह से दर्शक इस फिल्म का बेसब्री इंतजार कर रहे हैं।