YOUTUBE Shadow Film Dabang Sarkar Trailer
भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की आगामी फिल्म ‘दबंग सरकार ’ का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं। ट्रेलर में खेसारी लाल का एक अलग ही लुक नजर आ रहा है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर वायरल हो गया है। लगातार इस ट्रेलर को यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा हैं और अब फिल्म के रिलीज होने का बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़े: ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ आज से सिनेमाघरो में, मनोज टाइगर ने बताई ये खास बात

फिल्म ‘दबंग सरकार’ के ट्रेलर को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। जिसे अब तक 20 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। फिल्म का ट्रेलर 31 अगस्त को शाम 6 बजे यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था। फिल्म के पहले ही पोस्टर और टीजर भी जारी किये जा चुके हैं जिन्हे दर्शको को तरफ से अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला हैं।

Advertisement

यह भी पढ़े: गरीब महिला से खेसारीलाल ने बंधवाई राखी, वीडियो हुआ वायरल

फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इसकी चर्चाएं काफी तेज हो गई है। यह एक नया रिकार्ड है जब किसी फिल्म के ट्रेलर को महज़ कम समय में यह कामयाबी हासिल हुई है और लगातार यूट्यूब पर देखने वालो का आंकड़ा बढ़ता ही चला रहा हैं। वही ट्रेलर में जहां खेसारी लाल यादव का जबरदस्त एक्शन दिखाई दे रहा है, वहीं काजल राघवानी अपनी मस्त अदाओं से लोगों को दीवाना बनाती दिख रही हैं।

ये फिल्म देशभक्ति के विषय की वजह से दर्शक इस फिल्म का बेसब्री इंतजार कर रहे हैं। सामाजिक संदेश देने जैसे मुद्दे पर बनी हैं जिस वजह से लोग खुद को फिल्म से जुड़ा महसूस कर रहे हैं जिसका नतीजा ट्रेलर रिलीज के साथ ही दिख गया हैं।दबंग सरकार’ लोगों के बीच भोजपुरी के लिए सकारात्‍मक सोच लाने की कोशिश है।