First look out of Pawan Singh's movie 'Maa Tujhe Salam'
पवन सिंह अभिनीत भोजपुरी फिल्म फिल्म ‘माँ तुझे सलाम’अपनी रिलीज के चौथा सप्ताह के बाद भी सिनेमाघरों में मजबूती बनाई हुई हैं। बॉक्स ऑफिस किंग पवन सिंह ने एक बार फिर साबित कर दिया की वाकई वे बॉक्स ऑफिस के रीयल बादशाह हैं। फिल्म ‘माँ तुझे सलाम के प्रति दर्शको की दीवानागी अभी कम कम नहीं हुई हैं।

यह भी पढ़े: आज रिलीज होगा ‘दबंग सरकार’ का ट्रेलर, कुछ इस अंदाज में दिखेंगे खेसारी

पहले सप्ताह में जबरदस्त सफलता पाने के बाद अपने दूसरे,तीसरे सप्ताह के चौथे सप्ताह में प्रवेश कर गई है। बिहार और झारखण्ड के सिनेमाघरों में तीसरे सप्ताह में सफलता का परचम लहरा रही है। इसलिए इसकी कमाई और बढ़ने की संभावना जताई जा रही है। पिछले कई सालो से साफ़ दिखा हैं की पवन सिंह फिल्मो ने बॉक्स ऑफिस जबरदस्त कमाई की है।

Advertisement

यह भी पढ़े: ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ आज से सिनेमाघरो में, मनोज टाइगर ने बताई ये खास बात

फिल्म की कमाई के बाद करें तो यूपी-बिहार के बेल्ट में सटीक और आधिकारिक आंकड़ा नहीं आ सका है, लेकिन एक अनुमान के अनुसार पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लाखों में हैं। इस फिल्म में पवन सिंह एकदम एक्शन अवतार में हैं। उनके रोबीले संवाद सिनेमाघरो में गूँजते रहते हैं और दर्शकों को भूब भा रहा है।

जहां पहला सप्ताह बखूबी चल जाना ही बड़ी बात मानी जाती है वहीं ऐसे हालात में फ़िल्म का चौथे हफ्ते में चलना एक बड़ा अचिवमेंट है। इस फिल्म में एक्शन के साथ मनोरंजन के सभी मसाले मौजूद हैं यही वजह है कि लोगों को फिल्‍म काफी पसंद आ रही है। इस फिल्म में पवन सिंह के साथ भोजपुरी जगत के दो हॉट अदाकारा अक्षरा सिंह और मधु शर्मा की जोड़ी है।